Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

बॉलीवुड के बजाय दूसरी फील्ड में सेटल हुए ये 7 स्टार किड्स

Star kids career in other field: कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जिनके बच्चों ने बॉलीवुड की दुनिया में आने के बजाय दूसरी फील्ड में अपना करियर बनाने की सोची। चलिए जानते हैं, कौन हैं ये स्टारकिड।

Star kids career in other field
Star kids career in other field

Star kids career in other field: कई बॉलीवुड सितारों के बच्चों ने अपने पेरेंट्स के नक्शे कदम पर चलकर ही बॉलीवुड की दुनिया में खूब नाम कमाया, जबकि कुछ स्टार किड्स ने एक्टिंग ना सही लेकिन निर्देशन और असिस्टेंट के तौर पर बॉलीवुड में कदम रखा। लेकिन आज हम आपको उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया से बाहर अपना खुद का अलग करियर बनाया। चलिए जानते हैं, कौन है स्टार किड्स।

रिद्धिमा कपूर

रणबीर कपूर की बहन, ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने बॉलीवुड से अलग एक ज्वेलरी डिजाइनर और इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर अपना करियर बनाया।

श्वेता बच्चन नंदा

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी, अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन नंदा एक बिजनेसवूमेन होने के साथ-साथ लेखक भी हैं।

अंशुला कपूर

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर की बहन अंशुला कपूर ना सिर्फ गूगल के एडवर्ड्स प्रोजेक्ट के साथ काम कर चुकी हैं बल्कि रितिक रोशन के ब्रांड HRX के लिए भी ऑपरेशनल मैनेजर का काम कर चुकी हैं। वे सेलिब्रिटीज फंड रेजिंग प्लेटफार्म चलाती हैं, जो की चैरिटी के लिए पैसे जुटाना का काम करते हैं।

राहुल भट्ट

महेश भट्ट और किरण भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने हेल्थ और फिटनेस में अपना करियर बनाया। वे आज फिटनेस ट्रेनर हैं। आमिर खान का दंगल  लुक राहुल भट्ट के कारण ही था।

त्रिशला दत्त

संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने न्यूयॉर्क में कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से कानून की पढ़ाई की और आज वे क्रिमिनल लॉयर और बिजनेस वूमेन हैं।

sanjay dutt daughter Trishala Dutt

sanjay dutt daughter Trishala Dutt

कृष्णा श्रॉफ

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन, कृष्णा श्रॉफ एक हेल्थ और फिटनेस एंटरप्रेन्योर हैं। वे एक फिटनेस सेंटर की मालकिन हैं। वे श्रॉफ मैट्रिक्स फाइट नाइट नाम की एक स्पोर्टिंग लीग की फाउंडर भी हैं। वह फिटनेस फ्रीक मानी जाती हैं और बॉलीवुड में आए बिना सुर्खियों में रहती हैं।

वेदांत माधवन

आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन एक शानदार स्विमर चैंपियन हैं जो कई स्विमिंग चैंपियनशिप जीत चुके हैं।

ये भी पढ़ें: IPL Finale में शाहरुख ने पहनी करोड़ों की घड़ी, कीमत जानेंगे तो अंबानी से करेंगे तुलना! 

First published on: May 27, 2024 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.