Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

Ankita Lokhande के घर आई नन्ही राजकुमारी, वीडियो शेयर कर बोलीं- हमारी प्यारी बेटी!

Ankita Lokhande Vicky Jain Become Parents: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अंकिता और उनके पति विक्की जैन पैरेंट्स् बन गए हैं और यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर कपल ने खुद शेयर की है। अंकिता और विक्की जैन के घर नया मेहमान आया है, जिसकी पहली झलक खुद अंकिता ने अपने चाहने वालों के साथ साझा की है।

Ankita
Ankita

Ankita Lokhande Vicky Jain Become Parents: टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अंकिता और उनके पति विक्की जैन पैरेंट्स् बन गए हैं और यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर कपल ने खुद शेयर की है। अंकिता और विक्की जैन के घर नया मेहमान आया है, जिसकी पहली झलक खुद अंकिता ने अपने चाहने वालों के साथ साझा की है। मां बनकर अंकिता काफी खुश हो गई हैं और इस वीडियो में आप उनके चेहरे की खुशी देख सकते हैं।

कपल के घर आई राजकुमारी 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर राजकुमारी आई है, जिसकी झलक कपल ने शेयर की है। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। विक्की और अंकिता ने इस नए मेहमान का धूमधाम से अपने घर पर वेलकम किया है। अंकिता की यह राजकुमारी बेहद क्यूट है, जिसके आने से वो काफी खुश भी हैं। उसके आने पर एक्ट्रेस ने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखकर साझा किया है। जैसा आप सोच रहे हैं, वैसा कुछ नहीं है। दरअसल, अंकिता और विक्की अपने घर एक छोटी-प्यारी सी बिल्ली लेकर आए हैं।

कपल ने रिवील किया नाम

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Vicky Jain Become Parents) ने कैप्शन में लिखा, ‘परिवार में आपका स्वागत है, हमारी नन्ही राजकुमारी माऊ लोखंडे जैन! आप हमारे परिवार में सबसे नई सदस्य हैं, मम्मी और डैडी पहले से ही आपसे बेहद प्यार करते हैं! आपकी नन्ही म्याऊं और दुलार ने हमारा दिल चुरा लिया है। आपके नन्हे पंजे हमारे जीवन में अपार खुशियां और आनंद लाएं।’

पेट पैरेंट्स बनकर खुश हुआ कपल

‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए आगे लिखा, ‘हम दोनों को गौरवान्वित माता-पिता बनने की बधाई! आपकी प्यारी हरकतों की बदौलत हमारा जीवन हंसी, आलिंगन और आनंद से भरा रहे, माऊ। हमारे नए नन्हे बच्चे के साथ ढेरों रोमांच, खेल और सुखद पलों की कामना करती हूं! माऊ, आप पहले से ही प्यारी और पोषित हैं, हमारी प्यारी बेटी!

यह भी पढ़ें: जलती चिता; कंधे पर अर्थी, पिता के अंतिम संस्कार का वीडियो दिखा ट्रोल हुए Shailesh Lodha, भड़के यूजर्स

First published on: Sep 01, 2024 05:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.