---विज्ञापन---

अंकिता लोखंडे से तलाक लेंगे विक्की जैन? बेटे-बहू के अलग होने की खबरों के बीच सास का फिल्मों को लेकर बड़ा खुलासा

Ankita Lokhande mother-in-law Video: बिग बॉस सीजन 17 फेम अंकिता लोखंडे की सासु मां ने बताया कि वो फिल्मों में नजर आएंगी या नहीं?

Ankita Lokhande mother-in-law vicky jain airport
Ankita Lokhande mother-in-law vicky jain airport

Ankita Lokhande mother-in-law Video: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की सास बिग बॉस 17 के बाद से स्टार बन गई हैं। अंकिता और विक्की जैन ने सलमान खान के शो के दौरान खूब ड्रामा किया था। बिग बॉस के हाउस में विक्की जैन की मां ने अपनी बातों से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। अंकिता से उन्होंने जैसे सवाल किए थे और उन्हें फटकारा था। उसके बाद लोगों की नजरों में उनकी टीवी की विलेन सास जैसी इमेज बन गई है। हाल ही में जब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर विक्की के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान पेप्स ने उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वो जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

अंकिता संग तलाक पर बोले विक्की जैन 

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही लगातार अंकिता और विक्की जैन के तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में अब तलाक की अफवाहों पर विक्की ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है, उन्होंने कहा, ‘एक रिश्ता खूबसूरत होता है और लंबे समय तक चलता है, जब आपको अपनी बात कहने, दोनों को साथ में मजा करने, दोस्त बनने की आजादी हो। हम जानते हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए, हम साथ रहेंगे। अंकिता और मैं अपने रिश्ते में इतने मजबूत रहे हैं। हमने अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में देखा था और अब हम इससे कैसे बाहर आते हैं और परेशानियों को कैसे सुधारते हैं, इस पर हमारा फोकस रहा है और हमेशा रहेगा।’

मां संग एयरपोर्ट पर दिखें विक्की जैन

बिग बॉस 17 अब खत्म हो गया है, लेकिन शो के दौरान अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन और सासु मां ने जमकर लाइमलाइट बटोरी थी। पैपराजी ने हाल ही में एयरपोर्ट पर विक्की जैन को उनकी मां के साथ स्पॉट किया। उन दोनों को देखकर बहुत भीड़ जमा हो गई थी। विक्की और उनकी मां ने इस दौरान पेप्स के सामने काफी पोज भी दिए है और खुलकर बात भी की। उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्मों में आएंगी नजर?

लाइट रंग की जैकेट पहने विक्की जैन काफी स्टाइलिश लग रहे थे। इसके अलावा उनकी मां ने नीली रंग की साड़ी पहनी थी और माथे पर बड़ी-सी बिंदी भी लगाई हुई थी। अंकिता लोखंडे की सासु मां से पेप्स ने सवाल पूछा कि बिग बॉस के बाद से तो उन्हें एकता कपूर के शो और कई फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए होंगे। इस पर विक्की जैन की मां ने एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए जवाब देते हए कहा कि मां घर के अंदर रहती है। उनके इस जवाब से एक बात तो साफ है कि फिलहाल टीवी शोज और फिल्मों में काम करने का उनका कोई मूड नहीं है।

यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर करने जा रही हैं शादी? सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, फैंस बोले- ‘मिल गया लड़का’

अंकिता नहीं जीती शो

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारूखी जीत गए हैं और अंकिता लोखंडे टॉप 3 में भी अपनी जगह नहीं बना पाई। दरअसल, बिग बॉस के दौरान एक्ट्रेस के अपने पति विक्की संग लड़ाई-झगड़े और बार-बार सुशांत सिंह राजपूत के नाम का कार्ड खेलना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। यही वजह है कि टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री होने के बावजूद अंकिता कलर्स शो के बिग बॉस 17 के दौरान लोगों को दिल नहीं जीत पाईं।

First published on: Feb 04, 2024 02:24 PM