---विज्ञापन---

Bigg Boss में आते ही कैसे बदले अनिरुद्धाचार्य कथावाचक के सुर? सलमान से पूछा शादी का सवाल

Aniruddhacharya Maharaj in Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 बीते रविवार को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया गया। शो के प्रीमियर में अनिरुद्धाचार्य महाराज भी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आए। बिग बॉस में आते ही उनके सुर एकदम बदलते दिखे।

Aniruddhacharya Maharaj in Bigg Boss 18:  बिग बॉस का 18वां सीजन बीते रविवार कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट किया गया। शो में जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो अनिरुद्धाचार्य महाराज ही थे। अनिरुद्धाचार्य ने शो में कॉमेडी की क्लास लगाई। वहीं सलमान खान से भी वह शादी का सवाल पूछते नजर आए। अब उनका पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। अनिरुद्धाचार्य ने बताया था कि उन्होंने बिग बॉस कई बार रिजेक्ट किया है। वहीं अब बिग बॉस के सेट पर उनके सुर बदलते दिखाई दिए। आइए आपको भी बताते हैं आखिर मामला क्या है?

ठुकरा दिया था करोड़ों का ऑफर

अनिरुद्धाचार्य महाराज का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में वह बोलते दिखाई दे रहे हैं कि मेरे पास बिग बॉस का ऑफर आया था, लेकिन मैंने ठुकरा दिया। अनिरुद्धाचार्य ने ये भी कहा कि अगर मेकर्स करोड़ों भी देंगे तब भी मैं शो नहीं करूंगा। अब प्रीमियर नाइट पर उनके आने से वह फिर से चर्चा का विषय बन गए। हालांकि वह कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि गेस्ट बनकर गए थे।

लोगों ने किया था ट्रोल

वहीं कुछ दिन पहले उनकी एक वीडियो बिग बॉस के सेट से भी आई थी। सेट पर उन्हें देखकर लोगों ने सवाल किया कि जब आपने करोड़ों का ऑफर ठुकरा दिया था, तो अब आप शो में क्यों आए हो। वहीं प्रीमियर पर भी उनके हाव-भाव बदले-बदले लगे। उन्होंने बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ खूब बातें की।

अनिरुद्धाचार्य का एक और वीडियो वायरल

अनिरुद्धाचार्य का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह बता रहे हैं कि उन्हें तीन महीने के लिए बिग बॉस करने का ऑफर आया था। फिर उसके बाद 20 दिन करने का भी ऑफर आया। अनिरुद्धाचार्य इस ऑफर को कई बार रिजेक्ट कर चुके हैं।

शो में सलमान खान से पूछा दिलचस्प सवाल

वहीं सलमान खान से भी शादी का सवाल पूछ लिया। अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान से कहा, ‘अब आप भी बता दीजिए शादी कब करेंगे?’ इस पर सलमान खान ने हंसी मजाक में जवाब देते हुए कहा, ‘जब बिना शादी लाइफ सही चल रही है तो शादी करके क्या करना?’ इसे ऑडियंस ने काफी पसंद भी किया।

First published on: Oct 07, 2024 10:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.