---विज्ञापन---

एनिमल से है जीजा सैफ अली खान का नाता, रणबीर कपूर की हिट फिल्म से ये है कनेक्शन

Animal Shoot At Pataudi Palace: इस वक्त जिधर देखो उधर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल के ही चर्चे हैं। महज तीन दिन में ही 300 करोड़ कमा लेने वाली ये फिल्म और इसके स्टार इस वक्त फिल्म की सक्सेस एंज्वॉय कर रहे हैं। इस दौरान ही फिल्म से जुड़ी एक से बढ़कर एक दिलचस्प कहानियां […]

Animal Shoot At Pataudi Palace
Animal Shoot At Pataudi Palace

Animal Shoot At Pataudi Palace: इस वक्त जिधर देखो उधर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल के ही चर्चे हैं। महज तीन दिन में ही 300 करोड़ कमा लेने वाली ये फिल्म और इसके स्टार इस वक्त फिल्म की सक्सेस एंज्वॉय कर रहे हैं। इस दौरान ही फिल्म से जुड़ी एक से बढ़कर एक दिलचस्प कहानियां और किस्से सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में हम आपको बता दें कि फिल्म में दिखाया जाने वाला आलीशान महल जिसमें बलबीर यानि कि अनिल कपूर का परिवार रहता है वो महल किसी और का नहीं बल्कि सैफ अली खान का ‘पटौदी पैलेस’ (Pataudi Palace) है।

पटौदी पैलेस में हुई शूटिंग (Animal Shoot At Pataudi Palace)

मल्टी स्टारर फिल्म एनिमल का डंका बज चुका है। लाख क्रिटिसिजम के बावजूद फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है। इस दौरान ही फिल्म और उससे जुड़ी कई दिलचस्प बातें रोज सामने निकलकर आ रही हैं। इसी कड़ी में हम आपको बता दें कि फिल्म में दिखाया जाने वाला आलीशान मेंशन किसी और का नहीं बल्कि रणबीर कपूर के जीजा सैफ अली खान का पटौदी हाउस है।

शूट हुईं कई आईकॉनिक फिल्म

गुरुग्राम से लगभग 26 किलोमीटर दूर मौजूद पटौदी हाउस एक बार फिर चर्चा में है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म की शूटिंग इस घर में हुई है। इससे पहले भी कई आइकॉनिक मूवी यहीं शूट हुई हैं और हाल ही में रिलीज हुई एनिमल भी। पटौदी पैलेस 1935 में पटौदी के आखिरी शासक नवाब इफ्तिखार अली खान ने बनाया था। कई बार पटौदी परिवार को इस पैलेज में सेलिब्रेशन करते हुए देखा गया है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपना बर्थडे भी यहीं सेलिब्रेट किया था।

इन जगहों पर हुई शूटिंग

ऐसे में एक बार फिर एनमिल के चलते गुरुग्राम का ये पटौदी हाउस ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा इस फिल्म की शूटिंग मनाली, दिल्ली, मुंबई, और स्कॉटलैंड-इंग्लैंड में भी हुई है। बात करें फिल्म की तो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करने में जुटी इस मल्टी स्टारर फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आए हैं।

First published on: Dec 05, 2023 05:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.