---विज्ञापन---

भाई अब बॉडीगार्ड रख सकते हो… एयरपोर्ट पर फैंस के बीच घिरे ‘एनिमल’ विलेन, वायरल हुआ वीडियो

Bobby Deol Video Viral: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई है। इस मूवी में रणबीर के अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी अपनी शानदार अदाकारी का परिचय दिया है। बॉबी ने विलेन बन सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। हालांकि लंबे समय से एक्टर का फिल्मी करियर […]

Bobby Deol, Animal, Video Viral

Bobby Deol Video Viral: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई है। इस मूवी में रणबीर के अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी अपनी शानदार अदाकारी का परिचय दिया है। बॉबी ने विलेन बन सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। हालांकि लंबे समय से एक्टर का फिल्मी करियर फ्लॉप रहा अब एकदम से मिली सफलता ने उनके सितारे बुलंदी पर पहुंचा दिए हैं। बीती रात एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वो अपने फैंस के बीच घिरे हुए नजर आए और उनके साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई। एक्टर को इस कदर चाहने वालों के बीच फंसा हुआ देख यूजर कमेंट बॉक्स में कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन असली होते हैं या फिल्मी?

पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ सारा सीन

बॉबी देओल का ये वीडियो विरल भयानी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर सभी के साथ बड़े ही कूल अंदाज में फोटो खिचवा रहे हैं। विरल भयानी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया। फैंस से घिरे लॉर्ड बॉबी…अबरार को हर तरफ बहुत सारे फैंस मिल गए हैं… क्या हम सिर्फ बॉबियन नहीं हैं??

यूजर कर रहे कमेंट्स

बॉबी देओल के इस वीडियो पर यूजर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लॉर्ड को अब सिक्योरिटी की जरूरत है। एक और यूजर ने लिखा बॉबी भाई के साथ बॉडीगार्ड नहीं हैं। एक और यूजर ने लिखा- बॉबी भाई अब बॉडीगार्ड रख सकते हो रख लो। एक और यूजर ने लिखा- कितने हंबल हैं। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स से पूरा कमेंट बॉक्स भर गया है।

Bobby Deol, Animal

जमाल कुडु गाने ने मचाई तबाही

एनिमल में बॉबी देओल ने विलेन अबरार की भूमिका निभाई है। हालांकि रणबीर कपूर लीड रोल में हैं लेकिन बॉबी ने छोटे से रोल से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। फिल्म में बॉबी देओल की शादी के दौरान एक गाना जमाल कुडु उन पर फिल्माया गया है। इस गाने में सिर पर अल्कोहल का गिलास रखे बॉबी ने बड़ा ही शानदार डांस किया है।

ये डांस मूव इतना वायरल हो गया है कि हर कोई जमाल कुडु गाने पर थिरकता नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये स्टाइल बॉबी ने ही डायरेक्टर को ही दिया था, क्योंकि ये उनका खुद का पर्सनल आइडिया था जो वो रियल लाइफ में भी करते हैं।

First published on: Jan 05, 2024 01:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.