---विज्ञापन---

400-500 नहीं Ranbir ने इस फिल्म से कमाए करोड़ों, 6 फ्लॉप के बाद एक्टर ने दी सुपरहिट फिल्म

Ranbir kapoor fees: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  की एनिमल (Animal) इस साल बॉक्सऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है, फिल्म दर्शकों को बेहद पंसद आ रही है। ये साल की ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है, संदीप वांगा की ये फिल्म फैंस के दिलों पर छा गई , Koimoi की रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर ने […]

Ranbir kapoor fees
pic credit-instagram

Ranbir kapoor fees: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  की एनिमल (Animal) इस साल बॉक्सऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है, फिल्म दर्शकों को बेहद पंसद आ रही है। ये साल की ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है, संदीप वांगा की ये फिल्म फैंस के दिलों पर छा गई , Koimoi की रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर ने इस फिल्म से लगभग 2303 करोड़ की कमाई की है, बताया जा रहा है एनिमल से की गई कमाई उनकी पिछली पांच फिल्मों की कमाई के बरारबर है।

रणबीर कपूर ने अब तक एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की हैं, लेकिन एक समय था जब उनकी फिल्में फलॉप हो रही थी । आपको बताते हैं रणबीर कपूर की अब तक के फिल्में के बारे में, जो हिट और फ्लॉप रही हैं । अपने 16 साल के करियर में रणबीर ने 21 से ज्यादा फिल्में की हैं।

सावंरिया से किया था डेब्यू

2018 में जब उनकी फिल्म संजू रिलीज हुई थी, इसने बॉक्सऑफिस पर 1259 करोड़ का कलेक्शन किया, अब तक के करियर में रणबीर कपूर ने केवल 5, 6 फ्लॉप फिल्में दी हैं । रणबीर कपूर की हिट फिल्मों मेें से एक कैटरीना कैफ के साथ उनकी अजब प्रेम की गजब कहानी थी, इसनें बॉक्स ऑफिस पर 63 करोड़ से ज्यादा की कमाई की ।

100 करोड़ के क्लब में पहुंची थी ये फिल्म 

साथ ही रणबीर कपूर की फिल्म 2011 में अनुराग बासु के साथ बर्फी ने भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया, जो 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हुई थी । रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2010 में आई उनकी फिल्म राजनीति ने भी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की थी ।

अब बताते हैं रणबीर कपूर की फ्लॉप फिल्मों के बारे में, इनमें, बॉम्बे वेलवेट, शमशेरा, सावंरिया के नाम शामिल है । इसके साथ ही अगर एनिमल के बॉक्सऑफिस कलेक्शन की अगर बात करें तो एनिमल ने पिछले एक हफ्ते में 300 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है और ये रणबीर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है

First published on: Dec 14, 2023 10:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.