Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

Anil Kapoor से लेकर Kartik Aaryan तक इन स्टार्स ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर

Anil Kapoor Rejects Pan Masala Add: पान मसाला ब्रांड के प्रचार का ऑफर लिए सुपरस्टार अनिल कपूर ने ठुकरा दिया है। अनिल कपूर के पहले भी कई स्टार्स ने सेहत को ध्यान में रखते हुए इस प्रचार को इनकार कर दिया था।

Anil Kapoor Rejects Pan Masala Add
Anil Kapoor Rejects Pan Masala Add

Anil Kapoor Rejects Pan Masala Add: पान मसाला का ऐड ना करने के लिए कई स्टार्स ने अपने पैर पीछे कर लिए हैं। हाल ही में सुपरस्टार अनिल कपूर ने भी पान मसाला का ऐड करने के का ऑफर ठुकरा दिया है। सेहत को ध्यान में रखते हुए स्टार्स ने ये ऑफर ठुकराया है। मनी कंट्रोल.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर को पान मसाला का ऐड करने के लिए लगभग 10 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था। इसके बावजूद अनिल  कपूर ने इस ऑफर को मना कर दिया गया है। एक्टर ने ऐसा फैंस की सेहत को ध्यान में रखते हुए किया  है। अनिल कपूर से पहले भी कई स्टार्स ने पान मसाला ऐड को  करने के लिए मना किया है। आइए इन स्टार्स के नाम बताते हैं।

अनिल कपूर

अनिल कपूर ने पान मसाला ऐड को ठुकरा दिया है। ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है, “हां, अनिल कपूर को एक बड़ी पान मसाला कंपनी ने एक आकर्षक प्रस्ताव दिया था। हालांकि, उन्होंने तुरंत मना कर दिया। उनका मानना है कि उनके प्रशंसकों और व्यापक दर्शकों के प्रति उनकी जिम्मेदारी है और वे ऐसे उत्पादों का समर्थन नहीं करना चाहते जो संभावित रूप से सार्वजनिक स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकते हैं, भले ही इसके लिए उन्हें कितना भी भुगतान करना पड़े।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अल्लू अर्जुन

एक्टर हमेशा से तंबाकू, पान और शराब के ब्रांड का ऐड करने का ऑफर दिया गया था। साल 2023 के दिसंबर में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि अल्लू अर्जुन ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए इसी तरह के ब्रांड प्लेसमेंट डील को ठुकरा दिया था। स्क्रीन पर जब एक्टर धूम्रपान, शराब या चबाने का काम करते हैं तो वो ब्रांड चाहता है कि उसको लोगो एक ही फ्रेम देखें।  तंबाकू, पान और शराब के ब्रांड का ऐड करने के लिए अल्लू अर्जुन को लगभग 10 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे।

कार्तिक आर्यन

साल 2024 की शुरुआत में कार्तिक आर्यन ने ‘द लल्लनटॉप’ से बात की थी। इस इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने बताया था कि सुपारी, गुटखा वगैरा का ऐड करना बहुत गलत है। इस दौरान कार्तिक आर्यन ने बोला था,”मुझे बहुत सारे ब्रांड ऑफर किए गए हैं जिन्हें मैंने मना कर दिया है। जैसे कि सुपारी, पान मसाला ब्रांड। मैं उन चीजों से खुद को नहीं जोड़ता। मैं कोशिश करता हूं कि जब तक मैं कर सकता हूं, मैं इन चीजों को मना कर दूं। मैं यह नहीं कह सकता कि कौन सही है या गलत, हर किसी का अपना सोचने का तरीका होता है। लेकिन यह मेरी सोच से बिलकुल परे है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: करण-अविनाश के फेक वीडियो की सच्चाई आई सामने, वो दुश्मन हैं दोस्त नहीं

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने साल 2023 में रणवीर शो में बताया था कि उनको एक बार 25 से 27 लाख रुपए की जरूरत थी। उस दौरान वो किसी तरह से पैसे इकठ्ठा कर रहे थे। उस दौरान स्मृती के पास इस पैसों से 10 गुना ज्यादा पैसों का पान , मसाला का ऐड करने का ऑफर आया था। लेकिन उन्होंने पान मसाले वालो ऐड को करने से मना कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

यश

एक्टर यश ने साल 2022 में बताया था कि उन्होंने पान, मसाला और इलायची ब्रांड का ऐड करने से मना कर दिया था। यश के लिए ब्रैंड और ऐड देखने वाली कंपनी ने एक बयान जारी किया था। इसमें लिखा था, “हाल ही में हमने एक पान मसाला ब्रांड से डबल डिजिट मल्टी करोड़ ऑफर को ठुकरा दिया था और हम इस बात पर बहुत सावधान रहने जा रहे हैं कि हम किसके साथ जुड़ते हैं। उनकी अखिल भारतीय अपील को देखते हुए, हम इस मौके पर फैंस को सही तरह का मैसेज देने के लिए करना चाहते हैं और अपना समय और मेहनत उन ब्रांडों के साथ लगाना चाहते हैं जिनके पास क्रिएटीविटी है, अच्छी सोच है, और जो लंबे समय काम में टिकते हैं। ठीक वैसे ही जैसे यश खुद हैं।”

यह भी पढ़ें: KBC 16: Amitabh Bachchan जब नारियल के पेड़ पर चढ़े, शेयर किया ‘सौदागर’ का दिलचस्प किस्सा

 

First published on: Oct 22, 2024 02:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.