---विज्ञापन---

Anant-Radhika 2nd Pre-Wedding Bash:अनन्या से लेकर बैकस्ट्रीट बॉयज बैंड तक के फोटो-वीडियो हुए वायरल, देखें यहां

Anant-Radhika 2nd Pre-Wedding Bash: अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग बैश जो इटली से फ्रांस जाते क्रूज पर सेलिब्रेट हो रहा है। इसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं, जिसमें अनन्या पांडे ने भी अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, देखिए यहां।

Anant-Radhika 2nd Pre-Wedding Bash
Anant-Radhika 2nd Pre-Wedding Bash

Anant-Radhika 2nd Pre-Wedding Bash: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग बैश इटली में क्रूज पर सेलिब्रेट हो रहा है। इस प्री वेडिंग बैश की कुछ-कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर दिखाई देने लगी हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुई थीं। वहीं ओरी ने भी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब अनन्या पांडे ने भी क्रूज से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। चलिए जानें, क्या है इन तस्वीरों में खास।

अनन्या पांडे ने रोम से शेयर की तस्वीरें

अनन्या पांडे ने गुरुवार की रात इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्रूज के पिटस्टॉप में से एक, रोम से कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं हैं। एक तस्वीर में नदी पर एक खूबसूरत पत्थर का पुल दिखाया गया है, जो पेड़ों से घिरा हुआ है। दूसरी तस्वीर में, अनन्या को चैनल स्लिप ड्रेस में दिखाया गया है, जो पुरानी इमारत से गिरी एक गली में बैठी पोज दे रही हैं। बिना मेकअप वाली इस फोटो में अनन्या पांडे ने लापरवाही से एक जुड़ा बनाया हुआ है और हाथ में उन्होंने एक बैंड पहना हुआ है। साथ ही सिर गॉगल्स लगा रखे हैं।

बैकस्ट्रीट बॉयज बैंड का वीडियो हुआ वायरल

इसके अलावा बुधवार की रात 29 मई को बैकस्ट्रीट बॉयज बैंड ने परफॉर्म किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बैंड के 5 सदस्य हैं और सभी व्हाइट ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग की झलकियां।

तीसरे दिन, यानी 31 मई को अनंत और राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग बैश इटली में क्रूज के बाहर का नजारा कुछ ऐसा है। फंक्शन के लिए मेहमानों को ले जाने के लिए कार और बसों का इंतजाम किया गया है। बता दें, आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी की बेटी वेधा का आज फर्स्ट बर्थडे है जिसे इटली में क्रूज पर ही सेलिब्रेट किया जाएगा।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग बैश

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। इसका हाल ही में एक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

शादी से पहले, अंबानी ने इटली से फ्रांस जाने वाले क्रूज लाइनर पर एक आलीशन समारोह का आयोजन किया है। क्रूज पर लगभग 800 गेस्ट और 600 कर्मचारी सहित क्रूज के चालक दल के मेंबर्स सवार हैं। गेस्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, करण जौहर, दिशा पटानी सहित कई बॉलीवुड सितारे शामिल हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का मार्फच में हुआ फर्स्ट प्री-वेडिंग बैश

इस साल की शुरुआत में, इस जोड़े ने गुजरात के जामनगर में शादी के पहले कई समारोह आयोजित किए, जिसमें दुनिया भर से कई सितारे शामिल हुए। इस अवसर पर बिजनेस वर्ल्ड के लीडर, राष्ट्राध्यक्ष और हॉलीवुड और बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं, जिससे यह एक यादगार कार्यक्रम बन गया था। हाई-प्रोफाइल गेस्ट में मेटा के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग के साथ ही उनकी पत्नी प्रिसिला चैन थीं। इसके अलावा माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स और इवांका ट्रंप भी इस इवेंट में शामिल हुए थे।

गौतम अडानी, नंदन नीलेकणी और अदार पूनावाला जैसे भारतीय कॉरपोरेट दिग्गज भी इसमें मौजूद थे। साथ ही क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और रोहित शर्मा भी मौजूद थे। आध्यात्मिक नेता सद्गुरु जग्गी वासुदेव भी समारोह में शामिल हुए थे। अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, करण जौहर, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित सहित बॉलीवुड के दिग्गजों ने इस प्री-वेडिंग बैश में चार चांद लगा दिए थे।

ये भी पढ़ें: जानें, अंबानी की प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्मेंस के लिए सितारों ने लिए कितने करोड़! 

First published on: May 31, 2024 03:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.