Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Anant Radhika Sangeet Night में परफॉर्म करने के लिए रैपर बादशाह ने कितनी फीस वसूली?

Badshah Performed Anant Radhika Sangeet Night: 5 जुलाई को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट हुई थी, जिसमें कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। इस संगीत नाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहे कनैडियन रैपर जस्टिन बीबर और इंडियन रैपर बादशाह। चलिए जानते हैं, बादशाह ने इस संगीत नाइट में परफॉर्म करने के लिए कितनी फीस चार्ज की।

Badshah

Badshah Performed Anant Radhika Sangeet Night: 5 जुलाई को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट हुई। इस संगीत नाइट में बॉलीवुड सितारों से लेकर कई बड़े सेलिब्रिटीज का जमावड़ा दिखा। इस दौरान कनैडियन रैपर जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया, लेकिन उसके अलावा अनंत-राधिका की म्यूजिक नाइट में रैपर बादशाह भी परफॉर्म करते नजर आए। चलिए जानते हैं, इस मौके पर रैपर बादशाह ने कौन-कौन से गाने गाकर अंबानी परिवार को झूमने पर मजबूर किया और उन्होंने इस परफॉर्मेंस के लिए कितनी फीस वसूली।

इन गानों पर झुमाया अंबानी फैमिली को

बादशाह ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में अपना जादू बिखेर दिया। रैपर ने मर्सी, गेंदा फूल और सोलमेट जैसे कई गानों पर परफॉर्मेंस दी। इस ग्रैंड सेरेमनी में अंबानी परिवार के साथ-साथ संगीत नाइट में मौजूद सभी सितारे खुद को नाचने से नहीं रोक पाए।

कितनी फीस चार्ज की

खबरों के मुताबिक, अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में रैपर बादशाह ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सितारों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके लिए उन्होंने 4 करोड़ रुपए के आसपास फीस वसूली।

Badshah की नेटवर्थ

खबरों के मुताबिक, रैपर, सिंगर, सॉन्ग राइटर और प्रोड्यूसर बादशाह की नेटवर्थ 200 करोड़ से ज्यादा है। बादशाह के पास एक शानदार कार कलेक्शन भी है जिसमें रोल्स रॉयस और जी वैगन शामिल हैं। उनके चंडीगढ़ और मुंबई में लक्जरी मेंशन भी हैं।

बताते चलें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनकी शादी से पहले के कई इवेंट्स में दुनियाभर के कई सेलिब्रिटी शामिल हुए थे, जिन्होंने इनकी प्री-वेडिंग बैश में खूब धूम मचाई। साथ ही हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई मशहूर सिंगर्स ने अपने हिट गानों से मेहमानों का मनोरंजन किया।

ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार अनंत-राधिका की संगीत पार्टी में दिखी दीपिका पादुकोण, बोली- Baby ‘Wanted to Party’… 

First published on: Jul 06, 2024 08:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.