---विज्ञापन---

Anant-Radhika Pre Wedding: Rihanna संग स्टेज पर कूदती दिखीं Radhika Merchant, Video पर ऐसा है लोगों का रिएक्शन

Anant-Radhika की Pre Wedding में रिहाना की स्टेज परफॉर्मेंस का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें राधिका रिहाना संग ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के चलते देशभर में जामनगर के ही चर्चे हैं। जामनगर में आयोजित इस प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलक देखने को हर कोई बेताब है। शुक्रवार को अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग का पहला दिन था। इस दौरान कई बड़ी हस्तियों ने इवेंट में हिस्सा लिया। मगर सेरेमनी के पहले दिन सबसे ज्यादा सुर्खियां कैरेबियन पॉप स्टार रिहाना ने बटोरीं।

राधिका मर्चेंट ने किया डांस

बेशक रिहाना अपनी परफॉर्मेंस के बाद भारत से रवाना हो गईं। मगर दूसरे दिन भी रिहाना के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। प्री-वेडिंग सेरेमनी में रिहाना के कई वीडियोज सामने आए हैं। जिनपर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच रिहाना की स्टेज परफॉर्मेंस का एक और वीडियो सामने आ गया है। जिसमें अंबानी परिवार की नई बहू राधिका मर्चेंट रिहाना संग ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।

स्टेज पर पहुंची अंबानी फैमिली

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में पूरी अंबानी फैमिली रिहाना के साथ स्टेज पर मौजूद है। इस दौरान अंबानी फैमिली के मुखिया मुकेश अंबानी से लेकर पत्नी नीता अंबानी, बड़े बेटे आकाश अंबानी, बहू श्लोका अंबानी, छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट को देखा जा सकता है। वहीं मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी पति आनंद पिरामल के साथ स्टेज पर हैं।

रिहाना संग फैमिली फोटो

ऐसे में अंबानी परिवार से घिरी हुईं रिहाना गाना गाती हैं। तो रिहाना की आवाज पर पूरी अंबानी फैमिली थिरकती नजर आती है। इसी बीच सभी की निगाहें अंबानी परिवार की दोनों बहुओं पर जा टिकती है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि श्लोका अंबानी और राधिका मर्चेंट एक-दूसरे का हाथ पकड़कर डांस कर रही हैं। इसी बीच राधिका मर्चेंट खुशी से स्टेज पर कूदने लगती हैं। जिसके बाद रिहाना राधिका को अपनी तरफ खींचती हैं और राधिका को गले लगा लेती हैं। तभी राधिका और रिहाना किसी बात पर जोर-जोर से हंसने लगती हैं। इस दौरान रिहाना ने पूरे अंबानी परिवार के साथ फैमिली फोटो भी खिंचवाई।

यूजर्स ने किए कमेंट

रिहाना और राधिका के इस वीडियो पर फैंस भी मजेदार रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने मुकेश अंबानी की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘मैं सिर्फ उस पिता को देख रहा हूं जो अपने बेटे की खुशी के लिए तालियां बजा रहा है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुकेश अंबानी के व्यवहार में अंहकार बिल्कुल नहीं है।’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बस इतना पैसा चाहिए भाईसाहब।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दीदी का पैसा वसूल हो गया।’ अगले यूजर ने लिखा, ’50 करोड़ की फोटो फ्रेम। किसी अन्य यूजर ने लिखा, पैसा है तो सबकुछ है।’

First published on: Mar 02, 2024 04:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.