Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

30 की उम्र में इस सिंगर की नेटवर्थ है 2350 करोड़ रुपए, अनंत-राधिका की संगीत नाइट में किया परफॉर्म, पहचाना कौन?

Anant and Radhika Sangeet Night: अनंत और राधिका मर्चेंट की प्री बैश पार्टी हो या वेडिंग सेरेमनी या फिर प्री-वेडिंग इवेंट्स सभी में इंटरनेशनल सितारे परफॉर्म करते नजर आए। चलिए जानते हैं, कौन है ये सिंगर जो करोड़ों का मालिक है, लेकिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में इसने परफॉर्म किया।

pop singer Justin Bieber
pop singer Justin Bieber

Anant and Radhika Sangeet Night: यूं तो कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटी हैं जो इंडिया में परफॉर्म करते नजर आते हैं और उनकी नेटवर्थ हजारों करोड़ रुपए है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इंडिया पहले भी अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट करने आ चुके हैं और इस बार वे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने आए। चलिए जानते हैं, कौन है ये सिंगर और इन्होंने अनंत अंबानी और राधिका की संगीत सेरेमनी के लिए कितनी फीस वसूली। साथ ही जानें इनकी नेटवर्थ कितनी है।

कौन है ये सिंगर

ये हस्ती कोई और नहीं बल्कि कनाडाई सिंगर पॉप आइकन जस्टिन बीबर हैं। जस्टिन बीबर 5 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करते नजर आए।

कितनी फीस ली

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जस्टिन बीबर ने अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए 83 करोड़ रुपए के आसपास फीस चार्ज की है।

जस्टिन बीबर की नेटवर्थ

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2024 में जस्टिन बीबर की नेटवर्थ 2350 करोड़ रुपए के आसपास हो गई है। वे म्यूजिक, वर्ल्ड टूर, एड फिल्म और कई बिजनेस वेंचर्स से इनकम करते है।

कैसे हुए फेमस

30 वर्षीय जस्टिन बीबर को अमेरिकी रिकॉर्ड एक्जीक्यूटिव स्कूटर ब्रोन ने 2008 में यूट्यूब चैनल के जरिए डिस्कवर किया गया था। वे जस्टिन को अमेरिकी सिंगर अशहर के पास ले गए, जहां इन दोनों ने 2008 अक्टूबर में रिकॉर्ड लेबल RBMG रिकॉर्ड्स की नींव रखी। जस्टिन ने बहुत ही कम समय में खूब लोकप्रियता हासिल की और पिछले कई सालों से वे एक के बाद एक हिट एलबम सॉन्ग दे रहे हैं, जिनमें माई वर्ल्ड 2.0, बिलीव और पर्पस शामिल है।

जस्टिन बीबर की निजी जिंदगी

जस्टिन बीबर हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज के साथ डेटिंग को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। ये उम्मीद की जा रही थी कि यह जोड़ी शादी कर लेगी लेकिन इन दोनों का बहुत ही खराब ब्रेकअप हुआ। ब्रेकअप के बाद दोनों एक-दूसरे पर कीचड़ उछालते नजर आए। ब्रेकअप के बाद जस्टिन बीबर ने मॉडल हेली बीबर से शादी कर ली। अब वे जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बातें, अंबानी और राधिका की संगीत नाइट पर हुईं, लेकिन अंबानी परिवार का नहीं है इससे कोई ताल्लुक 

First published on: Jul 06, 2024 05:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.