---विज्ञापन---

Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन की पहली रॉयल तस्वीर आई सामने, Orry ने शेयर की फोटो

Anant Ambani-Radhika Merchant Second Pre-Wedding Function: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का सेकंड प्री-वेडिंग फंक्शन का इन दिनों हाइप बना हुआ है। अब लग्जरी क्रूज की फर्स्ट तस्वीर सामने आ गई है...

Anant Ambani-Radhika Merchant

Anant Ambani-Radhika Merchant Second Pre-Wedding Function: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) बहुत जल्द दूल्हे राजा बनने वाले हैं। अनंत की शादी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ होने वाली है। इन दिनों इस कपल का सेकेंड प्री-वेडिंग फंक्शन चर्चा का विषय बना हुआ है। यूरोप में अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहा है जिसमें कई बड़ी हस्तियों के साथ-साथ तमाम बॉलीवुड जगत के सेलेब्स ने शिरकत की। वहीं ओरी के नाम से फेमस ओरहान अवात्रामणि ने भी इस फंक्शन में अपनी एंट्री मार ली है। अब ओरी ने उस लग्जरी क्रूज की पहली झलक साझा की है जिसे देख सभी की आंखें खुली की खुली रह गई हैं।

ओरी ने शेयर की पहली तस्वीर

ओरी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि क्रूज से कैसे समंदर का शानदार व्यू दिखाई दे रहा है। इस समारोह में रणबीर कपूर आलिया भट्ट, सलमान खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की है। ऐसे में आप कह सकते हैं कि ये फंक्शन पहले वाले प्री-वेडिंग फंक्शन से भी ग्रैंड होने वाला है।

Orry

कब से कब तक चलेगा ये प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत और राधिका का प्री वेडिंग फंक्शन 3-4 दिन तक चलने वाला है। बता दें कि 28 मई को 12 चार्टर प्लेन से गेस्ट क्रूज पर पहुंच रहे हैं। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन की शुरुआत 29 मई से होगी। लंच के बाद इवनिंग में सारे मेहमानों के लिए नाइट थीम पार्टी होगी जो 30 मई तक A Roman Holiday के साथ आगे बढ़ेगी। 31 मई को We Turned one Under the sun,ले मास्टर कोड,थीम होगा। वहीं आखिरी दिन सेलिब्रेशन ला डोल्से वीटा थीम के साथ खत्म होगा।

जानें कितना हुआ था पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में खर्च

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को जुलाई में होगी। लेकिन अभी ये पावर कपल अपने सेकेंड प्री-वेडिंग फंक्शन में बिजी हैं।

जी हां यूरोप में होने वाले दूल्हा-दुल्हन का ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन होने को तैयार है, जिसमें कई नामी हस्तियों ने शिरकत की है। जानकारी के लिए बता दें कि पहला प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हुआ था। इस फंक्शन में करीब 1250 करोड़ रुपये खर्च हुए थे।

यह भी पढ़ें: World Cup से पहले गायब हुए Hardik Pandya

First published on: May 28, 2024 01:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.