---विज्ञापन---

World Cup से पहले गायब हुए Hardik Pandya! बिन कुछ कहे तस्वीरों में दिखाई Natasa संग रिश्ते की सच्चाई

Hardik- Natasa Divorce Rumours:  तलाक की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को विदेश में साथ देखा गया है, ऐसे में तलाक की अफवाहों पर सवाल खड़ा हो गया है कि वो सब क्या था...

Hardik Pandya-Natasa Stankovic (1)

Hardik- Natasa Divorce Rumours:  हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपनी तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। इसी बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है जिसमें दावा किया जा रहा है कि वो दोनों विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है। दरअसल एक तरफ तो भारत टी 20 विश्व कप 2024 के लिए तैयारी कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पंड्या को लेकर कुछ ड्रामा चल रहा है।

जब इंडियन क्रिकेट टीम न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए तो हार्दिक कहीं दिखाई नहीं दिए ऐसे में कहा गया कि वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से नहीं जा रहे हैं। तभी नताशा का इंस्टा से अपने पति का सरनेम हटा देना इस खबर को हवा दे गया कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन अब कहानी में ट्विस्ट आ गया है, जो ये बता रहा है कि तलाक की खबरें सिर्फ अफवाह हैं।

तलाक की खबरों के बीच विदेश में छुट्टियां इंजॉय कर रहे कपल

हालिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि हार्दिक ने अपनी वाइफ नताशा संग विदेश में सीक्रेट वेकेशन सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया है। इसी बीच उनके तलाक की खबरों से पूरा सोशल मीडिया पट गया था। लेकिन कपल की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया। दोनों की चुप्पी को देखते हुए कयास लगाए जाने लगे की उनके बीच कुछ ठीक नहीं है। अब जो नई रिपोर्ट सामने आई है उसमें दावा किया जा रहा है कि उनके बीच में ऐसा कुछ था ही नहीं जिसकी उन्हें सफाई देने की जरूरत हो।

क्योंकि वो तो विदेश में अपने वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं। अब हार्दिक और नताशा के बीच क्या चल रहा है वो तो वो ही जानें क्योंकि जो भी दावे किए जा रहे हैं वो सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ही हो रहे हैं।

कब हुई थी इस कपल की शादी

बता दें कि ये कपल साल 2019 में करीब आए और उसी दौरान नताशा प्रेग्नेंट हो गई। ऐसे में कोविड-19 के दौरान ही साल 2020 में इस कपल ने सीक्रेट वेडिंग कर ली। कपल ने 30 जुलाई 2020 में ही अपने बेटे अगस्त्य का वेलकम किया। हार्दिक और नताशा ने साल 2023 में उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की जिसमें तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

कैसे मिली तलाक की खबरों को हवा

सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक से नताशा और हार्दिक के तलाक की खबरों ने सभी को हैरानी में डाल दिया। डिवोर्स की इस रुमर्स को हवा तब मिली जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति का सरनेम डिलीट कर दिया। हालांकि इसके पीछे की क्या वजह थी इसका किसी ने भी खुलासा नहीं किया। दूसरी तरफ इस कपल की चुप्पी भी कहीं न कहीं लोगों को चुभ रही थी।

First published on: May 28, 2024 09:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.