---विज्ञापन---

Anant-Radhika Pre Wedding: मां को शुक्रिया, गेस्ट से मांगी माफी, अनंत की बात सुन क्यों भावुक हुए Mukesh Ambani?

गुजरात के जामनगर में होने वाली Anant Ambani and Radhika Merchant की Pre Wedding सेरेमनी का आज दूसरा दिन है।

Anant-Radhika Pre Wedding: गुजरात के जामनगर में होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का आज दूसरा दिन है। प्री-वेडिंग सेरेमनी का पहला दिन कमाल का था। कैरेबियन पॉप स्टार रिहाना की परफॉर्मेंस से लेकर सितारों के लुक्स और मुकेश अंबानी की वेलकम स्पीच ने सभी का दिल जीत लिया है। हालांकि इसी दौरान अनंत अंबानी ने भी सभी को भावुक कर दिया है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मां को कहा शुक्रिया

अंनत अंबानी ने अपनी स्पीच की शुरुआत मां नीता अंबानी का शुक्रिया अदा करते हुए की। इस दौरान अनंत अंबानी ने कहा कि, थैक्यू मम्मा, जो कुछ भी आपने किया…उसके लिए धन्यवाद। यह सिर्फ मेरी मम्मा ने किया है और किसी ने नहीं। वो पिछले चार महीनों से रोज 18-19 घंटों तक काम कर रही हैं। मैं उनका बहुत-बहुत आभारी हूं। शुक्रिया

मेहमानों से मांगी माफी

अनंत अंबानी ने आगे कहा कि, इसी के साथ मैं सभी को शुक्रिया कहना चाहूंगा कि आप सभी हमारे लिए जामनगर आए। मुझे और राधिका को स्पेशल फील करवाने के लिए आप यहां मौजूद हैं। हम आपको यहां देखकर बहुत खुश हैं। अगर हमारी वजह से किसी को कोई भी असुविधा हुई हो। तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। कृप्या हमें और दोनों परिवारों को माफ कर दें। मैं उम्मीद करता हूं कि आने वाले तीन दिनों को सभी एन्जॉय करेंगे। मैं अपनी मां, पिता, बहन, भाई, भाभी और जीजा सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगा कि उन्होंने मेरे और राधिका के लिए इस इवेंट को यादगार बनाया है।

माता-पिता ने बढ़ाया हौंसला

अनंत अंबानी ने बताया कि, पिछले 2-3 महीने से अंबानी परिवार का हर एक सदस्य सिर्फ 3 घंटे ही सो रहा है। मैं आप सभी के साथ अपनी खुशियां बांटकर बहुत खुश महसूस कर रहा हूं। आपके प्रति आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आप सभी को पता है कि, मेरी जिंदगी हमेशा ऐसी नहीं रही है। मैंने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मैंने सेहत से जुड़ी कई समस्याएं झेली हैं। लेकिन मेरे माता-पिता ने कभी मुझे कमजोर महसूस नहीं होने दिया। उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि अगर मैं कुछ सोचूंगा तो उसे जरूर पूरा कर सकूंगा। मैं उनका आभारी हूं।

राधिका को कहा शुक्रिया

अपनी लॉन्ग टाइम लेडी लव राधिका मर्चेंट के बारे में बात करते हुए अनंत अंबानी ने कहा कि, मै बहुत लकी हूं, इसमें कोई शक नहीं है। मुझे भी नहीं पता कि राधिका मुझे कैसे मिली? तो मैं सचमुच बहुत सौभाग्यशाली हूं। हम पिछले 7 सालों से साथ हैं। लेकिन लगता है जैसे मैं राधिका से अभी कल ही मिला हूं। हर दिन हमारा प्यार और मजबूत हो जाता है। जैसा कि मेरे जीजा जी भी कहते हैं कि जब उन्होंने मेरी बहन ईशा को देखा तो उनके दिल में ज्वालामुखी उठने लगे थे। मैं कहूंगा कि राधिका को देखने के बाद मेरे दिल में भूकंप और सुनामी आने लगे। तो सभी चीजों के लिए तुम्हारा शुक्रिया राधिका।

इसी के साथ अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट के माता-पिता का भी धन्यवाद किया है कि उन्होंने खुली बाहों के साथ अनंत का अपने परिवार में स्वागत किया है। बता दें कि अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी 3 मार्च तक चलेगी। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों कपल्स इसी साल 12 जुलाई को मुंबई में सात फेरे लेंगे।

First published on: Mar 02, 2024 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.