Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Radhika Merchant ने बांधे सास की तारीफों के पुल, पति Anant Ambani संग किया जमकर डांस, देखें Video

Anant-Radhika Pre Wedding का आज आखिरी दिन है। ऐसे में राधिका की स्पीच के साथ-साथ राधिका और अंनत का डांस वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी (Anant-Radhika Pre Wedding) पिछले दो दिनों से चर्चा में है। 1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाली इस सेरेमनी का आज आखिरी दिन है। जहां पहले दिन मुकेश अंबानी ने वेलकम स्पीच के साथ सभी मेहमानों का स्वागत किया था। तो वहीं दूसरे दिन अनंत अंबानी की इमोशनल स्पीच का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जिसे सुनकर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की भी आंखों में आंसू आ गए थे। हालांकि अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की स्पीच भी सामने आ गई है। यहीं नहीं राधिका और अंनत का डांस वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

राधिका मर्चेंट की स्पीच

प्री-वेडिंग के दूसरे दिन अनंत अंबानी के साथ राधिका मर्चेंट ने भी शानदार स्पीच दी थी। इस दौरान राधिका ने ना सिर्फ नीता अंबानी बल्कि पूरी अंबानी फैमिली की खूब तारीफ की है। राधिका ने कहा, गुड इवनिंग, यहां आने के लिए आपका बहुत बहुत शुक्रिया। जैसा कि अनंत ने कहा कि हम आपके बहुत आभारी हैं कि आप लोग दुनिया के अलग-अलग कोनों से हमारे घर आए हैं। एक बार फिर से मेरी, अनंत और हमारे परिवारों की तरफ से आपका धन्यवाद।

राधिका ने की नीता अंबानी की तारीफ

राधिका ने आगे कहा कि, जब मैंने और अनंत ने शादी का फैसला किया तो हमारे जहन में सिर्फ एक जगह थी, वो है जामनगर। यह हमारे परिवारों की मेहनत और लगन का नतीजा है। नीता आंटी ने हमारे सपने को सच कर दिखाया है। जिसकी वजह से यह सब कुछ मुमकिन हो पाया है। मैंने यह सारे इवेंट्स आप सभी के साथ आज पहली बार देखें हैं। मुझे इन सबके बारे में कोई आइडिया नहीं था। मैं भी आपकी तरह इतना सबकुछ देखकर दंग रह गई। जब मैं अंदर आई तो कई लोगों ने मुझसे पूछा कि, क्या आपके लिए यह सब नॉर्मल है? तो मैंने कहा कि, हां अगर सास ऐसी हो तो बिल्कुल नॉर्मल है। तो आपका बहुत बहुत शुक्रिया।

तीन महिलाओं ने किया प्रभावित

प्री-वेडिंग सेरेमनी में अपनी स्पीच के दौरान राधिका मर्चेंट ने बताया कि वो अंबानी परिवार की तीन महिलाओं से बेहद प्रभावित हैं। राधिका ने कहा कि, अनंत और मैं काफी सौभाग्यशाली हैं कि हमें कुछ शानदार महिलाएं मिलीं हैं, जिनसे हम बेहद प्रभावित हैं। पहली नीता आंटी, जो अपने बच्चों के लिए स्वर्ग को भी धरती पर ला सकती हैं। दूसरा ईशा, जो बेहद प्रोटेक्टिव हैं। तीसरा श्लोका, जो सबसे सौम्य स्वाभाव वाली शख्सियत हैं।

अनंत और राधिका का डांस

प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन अनंत और राधिका ने भी जमकर डांस किया है। इस दौरान राधिका ने पहले सोलो डांस परफॉर्मेंस दी। तो वहीं बाद में राधिका और अनंत साथ में थिरकते नजर आए। दोनों कपल्स ने ‘आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे’ गाने पर ठुमके लगाए। दोनों का मस्ती भरा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

First published on: Mar 03, 2024 03:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.