Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में Shah Rukh Khan ने कहा ‘जय श्री राम’, यूजर बोले- ‘दिल खुश कर दिया यार’

नंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग (Anant-Radhika Pre Wedding) सेरेमनी में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की है। मगर इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें किंग खान जय श्री राम के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं।

Anant-Radhika Pre Wedding: गुजरात के जामनगर में सितारों का जमावड़ा लगा है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग (Anant-Radhika Pre Wedding) सेरेमनी में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की है। वहीं बीती रात इवेंट की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। खासकर तीनों खान यानी सलमान, शाहरुख और आमिर की डांस परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है। मगर इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें किंग खान जय श्री राम के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं।

शाहरुख की एंट्री

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग के होस्ट कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ही थे। प्री-वेडिंग के दूसरे दिन सितारों की डांस परफॉर्मेंस के बाद शाहरुख स्टेज पर आए और उन्होंने आते ही कुछ ऐसा कहा कि सभी हैरान हो गए। प्री-वेडिंग सेरेमनी में लोग फिल्मी गानों पर धूम मचा रहे थे। तभी स्टेज पर पहुंचे शाहरुख खान ने हाथो में माइक लेकर कहा- ‘जय श्री राम’

प्री-वेडिंग में गूंजा राम का नाम

शाहरुख के मुंह से यह लाइन सुनकर सामने बैठी ऑडियन्स भी खुशी से चिल्ला उठी। सभी ने शाहरुख को जवाब देते हुए ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं शाहरुख का ‘जय श्री राम’ बोलते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे देखने के बाद फैंस भी झूम उठे हैं। ऐसे में कई लोगों ने शाहरुख के वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए हैं।

यूजर्स के रिएक्शन

शाहरुख के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘क्या मैंने सही सुना? जय श्री राम।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख और उनके बोलने का तरीका शानदार है।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘अंबानी ने तो कुछ और ही करवा दिया।’ शाहरुख के एक फैन ने कमेंट किया, ‘दिल खुश कर दिया यार।’ इसी कड़ी में ढेर सारे यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में ‘जय श्री राम’ लिखकर शाहरुख की तारीफ की है।

तीनों खान का डांस

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी का दूसरा दिन शानदार रहा। मगर इस इवेंट में तीनों खानों के डांस ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को साथ में स्टेज पर परफॉर्म करता देखकर फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ‘तीनों खान का डांस देश के लिए गर्व की बात है, जिसे इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा। तीनों खानों ने ना सिर्फ अंबानी बल्कि भारतीयों को भी गर्व महसूस करवाया है। बाकी जो जलता है वो जलता रहे।’

First published on: Mar 03, 2024 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.