---विज्ञापन---

Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी की बांहों में बांहे डाल नाचीं Nita Ambani, देखें वायरल Video

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेड़िंग (Anant-Radhika Pre Wedding) सेरेमनी ने दिल जीतने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। आमतौर पर सितारों की एक झलक पाने के लिए जो फैंस बेताब रहते थे। वहीं अब गुजरात के जामनगर में पूरी मायानगरी मौजूद है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स की मस्ती और धमाल […]

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेड़िंग (Anant-Radhika Pre Wedding) सेरेमनी ने दिल जीतने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। आमतौर पर सितारों की एक झलक पाने के लिए जो फैंस बेताब रहते थे। वहीं अब गुजरात के जामनगर में पूरी मायानगरी मौजूद है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स की मस्ती और धमाल के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मगर इसी बीच अंबानी परिवार के मुखिया मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के रोमांटिक डांस ने सारी लाइम लाइट लूट ली है।

बेटे की खुशियों में थिरके अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए यह बेहद खास मौका है। जिसका ऐलान मुकेश अंबानी ने प्री-वेडिंग सेरेमनी के आगाज से ही कर दिया था। प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन मुकेश अंबानी की स्पीच ने सभी को इमोशनल कर दिया था। तो वहीं प्री-वेडिंग के दूसरे दिन मुकेश अंबानी का रोमांटिक रूप भी देखने को मिला है। इस दौरान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी है।

पुराने गाने पर नाचे अंबानी कपल्स

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने प्री-वेडिंग सेरेमनी में चार चांद लगा दिए हैं। दोनों कपल्स फिल्म ‘श्री 420’ के गाने ‘प्यार हुआ…इकरार हुआ’ पर डांस करते नजर आए। मुकेश और नीता का यह अंदाज लोगों ने पहली बार देखा होगा। स्टेज पर मौजूद दोनों के डांस ने महफिल में भी समा बांध दिया था। वहीं बेहतरीन डांस स्टेप करते हुए मुकेश अंबानी और नीता अंबानी सामने लगी एलईडी स्क्रीन की तरफ इशारा किया। जिसमें मुकेश अंबानी बच्चों के साथ खेलते नजर आ रहे थे। अंबानी फैमिली के लविंग मूमेंट्स देखकर सभी कपल्स की खूब तारीफ कर रहे हैं।

लोगों ने लुटाया प्यार

मुकेश और नीता अंबानी को एक-साथ नाचते देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी झूम उठे हैं। दोनों के डांस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार हो गई है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा, पूरी हम साथ साथ हैं वाली फील आ रही है। दूसरे यूजर ने लिखा, घर की लक्ष्मी की इज्जत करो तो लक्ष्मी आती ही आती है। अगले यूजर ने लिखा, बस मैं अब रो दूंगा। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, इन्हें देखकर लगता है कि पहले पैसे कमाओ फिर इश्क लड़ाओ। एक और यूजर ने लिखा, क्या शानदार परफॉर्मेंस है, हर माता-पिता को बच्चों की शादी में यह डांस करना चाहिए। वहीं ज्यादातर यूजर्स ने वीडियो पर हार्ट वाले इमोजी शेयर किए हैं।

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 मार्च से तीन मार्च तक होगी। आज इस सेरेमनी का आखिरी दिन है। बता दें कि दोनों कपल्स ने पिछले साल जनवरी में सगाई रचाई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो इसी साल 12 जुलाई को दोनों मुंबई में शादी कर सकते हैं।

First published on: Mar 03, 2024 11:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.