---विज्ञापन---

तीनों खानों का डांस, धोनी ने खेला डांडिया, शाहरुख बोले ‘जय श्री राम’, Anant-Radhika की Pre Wedding में क्या हुआ खास?

मस्ती मजाक से लेकर शानदार डांस तक बॉलीवुड स्टार्स ने अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग (Anant-Radhika Pre Wedding) में रंग जमा दिया है।

Anant-Radhika Pre-Wedding
Anant-Radhika Pre-Wedding

Anant-Radhika Pre Wedding Day 2: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का दूसरा दिन भी बीत चुका है। बीती रात जामनगर में सितारों की महफिल सजी थी। जिसमें बॉलीवुड सितारों की धूम देखने को मिली। मस्ती मजाक से लेकर शानदार डांस तक बॉलीवुड स्टार्स ने अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग (Anant-Radhika Pre Wedding) में रंग जमा दिया है। जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। तो आइए देखते हैं 2 मार्च की रात जामनगर में खास क्यों रही।

तीनों खानों ने किया डांस
बॉलीवुड के तीन खान शाहरुख, सलमान और आमिर को साथ में देखने का मौका फैंस को बेहद कम मिलता है। ऐसे में क्या होगा जब तीन खान एक साथ स्टेज पर परफॉर्म करेंगे। ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला है अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में। जब बॉलीवुड के भाईजान, किंग खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने मंच पर जमकर डांस किया। इस दौरान तीनों खान ‘नाचो नाचो’ गाने पर अपने आइकॉनिक मूव्स करते नजर आए।

रणवीर की मस्ती
प्री-वेडिंग की सेकेंड नाइट बी-टाउन सितारों के नाम रही। इस दौरान एक वीडियो में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बातें करते दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं अगले ही पल विक्की कौशल, एटली कुमार और रणवीर सिंह मस्ती करते नजर आते हैं। जिसमें रणवीर झुककर कोई फनी स्टेप कर रहे हैं। रणवीर को देखकर फैंस की भी हंसी निकल पड़ी है।

दीपिका का डांस
प्री-वेडिंग सेरेमनी में होने वाली मां दीपिका पादुकोण भी खुलकर एन्जॉय कर रही हैं। दीपिका अपनी सीट पर बैठे-बैठे ही गाने की धुन पर नाचती दिख रही हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने स्टेज पर शानदार परफॉर्मेंस भी दी है। दोनों कपल्स ‘दिल चाहता है’ के गाने ‘गल्लां गूड़ियां’ पर नाचते नजर आए हैं।

धोनी ने खेला डांडिया
अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी ड्वेन ब्रावो के साथ डांडिया खेलते नजर आए हैं। इस दौरान दोनों खिलाड़ी खूब मस्ती कर रहे हैं। वहीं उनके साथ धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी डांडिया खेलते दिखाई दे रही हैं।

दिलजीत दोसांझ ने किया परफॉर्म
अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन कैरेबियन सिंगर रिहाना ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा था। तो वहीं दूसरा दिन पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के नाम रहा। इस दौरान दिलजीत दोसांझ स्टेज पर गाना गाते दिखाई दिए। तो वहीं दिलजीत के पीछे खड़े बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

दीपवीर का डांडिया
अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में गुजरात का मशहूर डांस फॉर्म डांडिया नाइट का भी आयोजन हुआ। इस दौरान बी-टाउन के पावर कपल्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी एक-दूसरे के साथ डांडिया खेलते नजर आए।

शाहरुख बोले जय श्री राम
बॉलीवुड सेलेब्स की शानदार डांस परफॉर्मेंस के बाद किंग खान इस इवेंट को होस्ट करते नजर आए थे। डांस खत्म होने के बाद शाहरुख ने स्टेज पर एंट्री ली और आते ही सभी का अभिवादन करते हुए कहा, ‘जय श्री राम…’जिसे सुनकर सामने बैठी ऑडियन्स भी चिल्ला उठी।

बता दें कि, अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी का आज आखिरी दिन है। जिसके बाद सभी सितारे जामनगर से रुकसत होने लगेंगे। खबरों की मानें तो इसी साल जुलाई में अनंत और राधिका सात फेरे लेंगे। दोनों की शादी 12 जुलाई को मुंबई में ही आयोजित की जाएगी।

First published on: Mar 03, 2024 10:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.