---विज्ञापन---

Anant-Radhika Pre Wedding:जामनगर में जुटे सितारे, अर्से बाद पूरे परिवार संग दिखे ये Bollywood Stars

Anant-Radhika की Pre Wedding सेरेमनी काफी सुर्खियों में है। इस सेरेमनी के चलते गुजरात के जामनगर में सितारों का हुजूम उमड़ चुका है।

Anant Ambani
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी काफी सुर्खियों में है। इस सेरेमनी के चलते गुजरात के जामनगर में सितारों का हुजूम उमड़ चुका है। बेशक यह सेरेमनी कल यानी 1 मार्च से शुरू हुई है। मगर कई बड़ी हस्तियां तीन दिन पहले से ही जामनगर का रुख कर रही हैं। हालांकि ज्यादातर सितारे अपने परिवार के साथ इस समारोह में शिरकत करने पहुंचे हैं। ऐसे में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और खेल जगत के कई सितारों को परिवार के साथ देखकर फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं। तो आइए देखते हैं कौन से सितारे अर्से बाद फैमिली संग नजर आए हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फैमिली के साथ बहुत कम नजर आते हैं। मगर अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में हिस्सा लेने के लिए किंग खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। जामनगर की सड़कों पर शाहरुख खान की रॉयल एंट्री का वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस समारोह में शाहरुख के साथ बेटे आर्यन खान, बेटी सुहाना खान, बेटे अबराम खान और पत्नी गौरी खान भी मौजूद हैं।

वरुण धवन

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय वरुण धवन भी परिवार के साथ जामनगर पहुंचे हैं। आमतौर पर वरुण अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ ही नजर आते हैं। मगर इस बार वरुण को पत्नी नताशा के अलावा पिता डेविड धवन और मां करुणा धवन के साथ भी स्पॉट किया गया है।

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को भी अंबानी फैमिली के प्री-वेडिंग फंक्शन में देखा गया है। मिस्टर शेट्टी यहां पत्नी माना शेट्टी और बेटे अहान शेट्टी के साथ पहुंचे हैं। वेन्यू पर पहुंचने के बाद सुनील शेट्टी ने फैमिली संग पोज भी दिए हैं।

पटौदी फैमिली

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में चार चांद लगाने के लिए पटौदी खानदान भी पूरे परिवार के साथ पहुंचा था। इस दौरान सैफ अली खान अपनी बेगम करीना कपूर खान के साथ नजर आए। तो दोनों बच्चे तैमूर और जेह ने भी समारोह में हिस्सा लिया। वहीं सैफ और अमृता के बच्चे सारा अली खान और अब्राह्म खान भी पिता के साथ समारोह में पहुंचे हैं। पटौदी परिवार के साथ करीना की बहन करिशमा कपूर भी मौजूद हैं।

कियारा अडवाणी

बॉलीवुड अदाकारा कियारा अडवाणी ने भी प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन अपने ग्लैमर का जादू बिखेरा था। ब्लैक ड्रेस में कियारा का लुक काफी वायरल हुआ है। बता दें कि, इस फंक्शन में कियारा अडवाणी अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा, पिता जगदीप आडवाणी और मां जेनेविज जाफरी के साथ नजर आई हैं।

कपल्स भी आए नजर

बॉलीवुड के टॉप कपल्स ने भी इस सेरेमनी में शिरकत की है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अलावा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी अनंत राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा बने। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी इस सेरेमनी में हिस्सा लिया।

विदशी मेहमान

मेटा के सीईओ मार्क जुकेरबर्ग भी पत्नी के साथ प्री-वेडिंग सेरेमनी में शिरकत करने पहुंचे हैं। तो वहीं अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी पूरी फैमिली के साथ सेरेमनी में नजर आई हैं।

क्रिकेटर्स की एंट्री

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में कई क्रिकेटर्स ने भी शिरकत की है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का है। धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ इवेंट में पहुंचे थे। इसके अलावा ड्वेन ब्रावो, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या सहित कई लोगों ने हिस्सा लिया है।

First published on: Mar 02, 2024 02:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.