Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Anant and Radhika Wedding: ‘वरमाला’ पर जब कुर्सी संग उठा लिया राधिका को, ‘राधे-राधे’ पर जमकर नाचे अनंत अंबानी!

Anant and Radhika Wedding: आखिर वो समय भी आ गया जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वरमाला हुई। ठीक आम शादियों की तरह ही यहां भी दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदारों में वरमाला के समय दूल्हा और दुल्हन को ऊपर की तरफ उठाने की रस्म को पूरी तरह से निभाया गया। लड़के और लड़की वाले इस बात का खास ध्यान का रख रहे थे कि कोई भी एक-दूसरे के आगे झुके नहीं। चलिए जानते हैं उनकी वरमाला में क्या कुछ खास हुआ।

Anant-Radhika Wedding
Anant-Radhika Wedding

Anant and Radhika Wedding:आखिरकार वो घड़ी भी आ गई जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। जैसे इन दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई तो दोनों खुशी से झूम उठे और चारों ओर समा बंध गया और राधे-राधे गाना चलने लगा। चलिए जानते हैं, वरमाला समारोह का माहौल कैसा था।

तालियों की गूंज से बंधा समां

मुंबई के BKC जिओ वर्ल्ड सेंटर में अनंत और राधिका अनंत की शादी के समारोह हुए हैं। इस शादी में जैसे ही इस खूबसूरत जोड़े ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई मेहमानों ने खूब तालियां बजाईं और शुभकामनाएं दीं।

कुर्सी संग उठाया राधिका को

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वरमाला की वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं। इस जोड़े की वरमाला जैसे ही शुरू हुई तो दूल्हे और दुल्हन के परिवार वाले उन्हें गोद में उठाकर ऊपर की ओर करने लगे। ये कंप्टीशन होने लगा कि कौन किसको कितना ऊपर उठाएगा, तो राधिका मर्चेंट के घरवाले उन्हें कुर्सी के साथ ही ऊपर की ओर उठाने लगे। आखिरकार बेहद ड्रामेटिक स्टाइल में राधिका मर्चेंट को नीचे उतारा गया और इन दोनों की वरमाला संपन्न हुई।

जमकर नाचे अनंत और राधिका

दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद खुशी से झूम उठे। दरअसल, वरमाला के बाद ‘राधे-राधे’ गाना जोर से बजने लगा और अनंत अंबानी खुशी से झूमने लगे और फिर कुछ सेकंड में ही उन्होंने राधिका मर्चेंट का हाथ पकड़ा और काफी देर तक दोनों जोश में झूमते हुए नजर आए।

अनंत और राधिका की वरमाला की वीडियो और फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये जोड़ी अब दो दिल एक जान हो गई है। आप भी देखें इनकी ये खूबसूरत तस्वीरें।

आपको बता दें, 12 जुलाई को शादी के बाद 13 जुलाई को राधिका और अनंत का शुभ आशीर्वाद समारोह होगा जिसमें सभी इस जोड़े को आशीर्वाद देंगे और 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन होगा जिसमें सभी मेहमानों को इनवाइट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: पिया के नाम की नहीं, नीता अंबानी ने बच्चों के नाम की लगवाई मेंहदी!

First published on: Jul 13, 2024 02:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.