Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Ameen Sayani Passes Away: आवाज के जादूगर अमीन सयानी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Ameen Sayani Passes Away: रेडियो पर अपनी जादुई आवाज का जादू चलाने वाले अमीन सयानी का हार्ट अटैक से 91 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया।

Ameen Sayani Passes Away
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Ameen Sayani Passes Away: फेमस रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का हार्ट अटैक से 91 साल की उम्र में निधन हो गया। इस खबर ने सभी को गमगीन कर दिया। अभी ऋतुराज की चिता को आग भी नहीं दी गई थी कि एक और बुरी खबर ने इंडस्ट्री को गमगीन कर दिया। इस खबर से फैंस का दिल टूट गया है। अपनी जादुई आवाज से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले अमीन सयानी (Ameen Sayani Passes Away) को खो देने से रेडियो इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। अमीन की मौत की खबर की पुष्टि उनके बेटे रजिल सयानी ने कंफर्म की है।

हार्ट अटैक से हुआ निधन

फेमस रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अमीन की मौत की खबर उनके बेटे रजिल सयानी ने दी है। रजिल ने बताया कि बीते दिन उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद आनन फानन में उन्हें पास के अस्पताल एचएन रिलायंस ले गए। अमीन अस्पताल भी नहीं पहुंच पाए और रास्ते में ही उनका निधन हो गया। इस घटना से रजिल को गहरा सदमा लगा है।

कब होगी अंतिम विदाई

रजिल ने जानकारी दी की उनके पिता अमीन सयानी की कल यानी 22 फरवरी को अंतिम विदाई दी जाएगी। दरअसल आज करीबी रिश्तेदार अमीन के अंतिम दर्शन के लिए आने वाले हैं।

खबरों के अनुसार जल्द ही अमीन के अंतिम दर्शन की स्टेटमेंट भी जारी कर दी जाएगी।

गीतमाला कार्यक्रम के लिए थे फेमस

अमीन सयानी का गीतमाला कार्यक्रम जैसी प्रस्तुति जैसी प्रस्तुति के लिए जाना जाता था। सभी को इंतजार रहता था कि कब अमीन की जादुई आवाज सुनाई देगी और जैसे ही वो आते थे तो लोग रेडियो के आगे ऐसे बैठ जाते थे जैसे मानों किसी ने पैरों में बेड़ियां लगा दी हों।

अमीन का गीतों को माला में पिरोना का तरीका ऐसा था कि कोई भी मंत्रमुग्ध हो जाए, ऐसे में शो का नाम गीतमाला एकदम सटीक बैठता है।

First published on: Feb 21, 2024 10:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.