---विज्ञापन---

हार्दिक पांड्या की बीवी से चलाया चक्कर, अब नई गर्लफ्रेंड को लेकर बोला, ‘नहीं है शादी का कोई प्लान’, पहचाना कौन?

Natasa Stankovic Ex-Boyfriend Marriage Plans: टीवी एक्टर और डांसर एली गोनी आजकल पंजाबी फिल्मों के लिए मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को डेट कर रहे हैं। 4 साल से भी अधिक समय से ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन सवाल उठता है क्या वे जैस्मिन भस्मीन से शादी करेंगे या नताशा की तरह जैस्मिन के साथ भी इनका रिश्ता कंफ्यूजिंग है?

Natasa Stankovic Ex-Boyfriend Marriage Plans
Natasa Stankovic Ex-Boyfriend Marriage Plans

Natasa Stankovic Ex-Boyfriend Marriage Plans: हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक का हार्दिक पांड्या से पहले डांसर और एक्टर एली गोनी के साथ अफेयर था। इन दोनों का अफेयर कभी सक्सेसफुल नहीं हुआ। सालों तक दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे, लेकिन हमेशा अपने रिश्ते में कंफ्यूज रहे और इन्होंने कई बार ब्रेकअप किया। आखिरकार, नताशा स्टेनकोविक ने भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या से शादी कर ली। वहीं एली गोनी अपनी को-स्टार जैस्मिन भसीन को डेट कर रहे हैं। चलिए जानते हैं, शादी के बारे में क्या सोचते हैं ये दोनों।

2020 में की थी शादी

नताशा और एली गोनी का अफेयर किसी से छुपा नहीं है। कई सालों तक दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे, लेकिन बार-बार ब्रेकअप भी करते रहे। आखिरकार 2020 में ये दोनों पूरी तरह से एक-दूसरे से अलग हो गए और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से 31 मई 2020 को शादी कर ली। इसके बाद उन्होंने एली गोनी से पूरी तरह रिश्ता खत्म कर लिया था। ये भी चर्चाएं रहीं कि नताशा ने आनन-फानन में हार्दिक पांड्या से शादी की क्योंकि वे शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।

एली गोनी चार साल से कर रहे हैं जैस्मिन भसीन को डेट

एक तरफ जहां नताशा शादी कर चुकी थीं, वहीं दूसरी और एली गोनी टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के करीब आने लगे थे। दरअसल, जैस्मिन भसीन और एली गोनी के बारे में कहा जाता है कि ये 2018 से एक-दूसरे को जानते हैं और 2020 में बिग बॉस 14 के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। पिछले 4-5 साल से अब दोनों डेट कर रहे हैं। अब उनके फैंस ये जानने को बेताब हैं कि ये दोनों शादी कब करेंगे?

एली गोनी और जैस्मिन भसीन की शादी

शादी के बारे में जैस्मिन भसीन का कहना है कि हम दोनों ने शादी की कोई योजना नहीं बनाई है। हमारा जब मन करेगा, हम तब शादी करेंगे। हम शादी के लिए मरे नहीं जा रहे, लेकिन हम दोनों बहुत ही महत्वाकांक्षी और स्ट्रांग हैं। हम दोनों छोटे शहरों से आए हैं और अपने करियर के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हम अपने कई सपनों के साथ यहां आए हैं और हमारा फोकस फिलहाल हमारे सपनों पर ही है। जब हम उस मुकाम पर पहुंच जाएंगे और खुद को संतुष्ट महसूस करेंगे, उसके बाद हम शादी भी कर लेंगे। हम दोनों अपने करियर के मुकाम पर पहुंचकर एक ही ट्रैक पर होंगे। अभी हमने कोई शादी के लिए कोई डेडलाइन फिक्स नहीं की है।

ये भी पढ़ें: बीवी से पैचअप होते ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बदले तेवर, बोले- शादी की नहीं जरूरत! 

First published on: Jun 28, 2024 06:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.