Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

आखिर क्यों बार-बार मेकर्स बदल रहे हैं ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट, अब होगी दिसंबर में रिलीज

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म 'पुष्पा 2' की नई रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। साथ ही मेकर्स ने यह भी बताया कि क्यों फिल्म की डेट बदली गई और क्यों नहीं फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज हुई। चलिए जानते हैं, अब किस दिन 'पुष्पा 2' होगी रिलीज।

Pushpa 2 Release Date
Pushpa 2 Release Date

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट को लेकर बार-बार बदलाव हो रहे हैं। पहले इस फिल्म को 15 अगस्त 2024 को रिलीज किया जाना था, उसके बाद खबरें थी कि फिल्म कंप्लीट नहीं हुई है, तो शायद यह सितंबर में रिलीज हो सकती है, लेकिन अब इसकी डेट को 4 महीने आगे बढ़ा दिया गया है। चलिए जानते हैं, क्या कारण है कि बार-बार ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट को बदला जा रहा है और अब किस दिन होगी ये फिल्म रिलीज।

इस दिन होगी रिलीज

‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने कुछ ही देर पहले यह अपडेट दिया है कि उनकी फिल्म ‘पुष्पा 2’ अब 6 दिसंबर को रिलीज होगी। यह घोषणा करते हुए प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ का एक पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन सिर पर कपड़ा बांधे गर्दन पर तलवार रखें नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर पर साफ-साफ लिखा हुआ दिखाई दे रहा है, 6 दिसंबर 2024 ‘द रूल्स बिगेंस’। इसके साथ ही मेकर्स ने एक दूसरा पोस्टर भी जारी किया है जिसमें ‘पुष्पा 2’ के बारे में कुछ बातें कही गई हैं। साथ ही बताया गया है कि आखिर क्यों ‘पुष्पा 2’ की तारीख बदली गई।

क्या लिखा मेकर्स ने

फिल्म की आधिकारिक घोषणा करते हुए मेकर्स मे पहले पोस्टर के साथ कैप्शन दिया, “हमारा इरादा आपको बेस्ट देने का है। हम जानते हैं यादगार अनुभव के लिए आपका बड़े पर्दे पर इंतजार बढ़ता जा रहा है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ अब 6 दिसंबर 2024 को दुनियाभर में ग्रैंड रिलीज के साथ आपके सामने होगी।

क्यों नहीं हुई 15 अगस्त को रिलीज

इतना ही नहीं, मेकर्स ने फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज ना करने का भी कारण बताते हुए कहा कि ‘पुष्पा 2: द रूल’ मोस्ट अवेटेड इंडियन फिल्मों में से एक है। ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद, बेस्ट देने की हमारी जिम्मेदारी काफी बढ़ गई है। हम फिल्म को पूरा करने और इसे टाइम पर रिलीज करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। हालांकि, अभी फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है और उसके बाद के पोस्ट-प्रोडक्शन के कामों के ना होने के कारण, फिल्म को 15 अगस्त, 2024 को रिलीज नहीं कर पाएंगे। यह डिसीजन फिल्म और दर्शकों को ध्यान में रखकर लिया गया है। हम क्वालिटी से समझौता किए बिना एक यादगार अनुभव अपने दर्शकों को देना चाहते हैं। सभी लैंग्वेज में हमारे टीजर और गानों को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स बेहद शानदार रहा है और हम ऐसी फिल्म देने का वादा करते हैं जिससे आप वाकई पसंद करेंगे। हम दर्शकों और फैंस को उनके समर्थन के लिए दिल से धन्यवाद देते हैं। साथ ही मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री ने भी इसमें अहम भूमिका निभाई है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ अब 6 दिसंबर, 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी।

इस फिल्म के साथ होगा टकराव

आपको बता दें, ‘पुष्पा 2: द रूल’ 6 दिसंबर को रिलीज होगी जिसका अब बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल अभिनीत हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘छावा’ से टकराव होगा। लक्ष्मण उटेकर द्वारा ये फिल्म निर्देशित की जा रही है। इस फिल्म में विक्की कौशल छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये है कि ‘छावा’ में रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं यानी एक ही दिन में रश्मिका मंदाना की दोनों फिल्में रिलीज होंगी।

ये भी पढ़ें: औरतों के ख्वाब नहीं होते, पति होते हैं’, इंटीमेट सीन से भरी इस सीरीज की कुछ ऐसी है थीम!

First published on: Jun 17, 2024 10:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.