Tuesday, 24 September, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt के रैंप वॉक का ट्रोलर्स ने बनाया मजाक, बोले- बेचारी केजो की परी…

Alia Bhatt Trolled For Ramp Walk: पेरिस फैशन वीक 2024 में आलिया भट्ट रैम्प वॉक करती दिखाई दे रही हैं। आलिया भट्ट के फैंस जहां उन्हें ऐश्वर्या राय और बाकी सुपर मॉडल्स के साथ रैंप वॉक करते देख खुश हो गए हैं, तो वही, कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Alia Bhatt Ramp Walk
Alia Bhatt

Alia Bhatt Trolled For Ramp Walk: पेरिस फैशन वीक 2024 की शानदार शुरुआत हुई है, जिसमें लोरियल की ग्लोबल एंबेसडर आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय भी शामिल हुईं। पेरिस फैशन वीक की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें आलिया भट्ट रैम्प वॉक करती दिखाई दे रही हैं। आलिया भट्ट के फैंस जहां उन्हें ऐश्वर्या राय और बाकी सुपर मॉडल्स के साथ रैंप वॉक करते देख खुश हो गए हैं, तो वही, कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आलिया भट्ट का रैंप वॉक वीडियो

विरल भयानी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेरिस फैशन वीक का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आलिया (Alia Bhatt Trolled For Ramp Walk) को इंटरनेशनल मॉडल्स के साथ रैंप वॉक करते देखा जा सकता हैं। आलिया ने इस खास दिन के लिए मैटलिक टॉप और ब्लैक कलर की पैंट कैरी की थी, अपने इस लुक में वो काफी खूबसूरत भी लग रही थीं। आलिया भट्ट के इस क्लिप को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: अश्लील डांस मूव्स करने पर ट्रोल हुईं Triptii Dimri, भड़के लोग, बोले- तुमसे नहीं होगा बहन..

ट्रोलर्स ने उड़ाया आलिया का मजाक 

आलिया भट्ट के इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और आलिया का मजाक भी उड़ा रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘आलिया बैकग्राउंड में खोई हुई लग रही हैं। ऐश्वर्या सामने खड़ी हैं।’ दूसरे ने कहा, ‘आलिया बेहतरीन एक्ट्रेस हैं लेकिन प्रियंका, ऐश्वर्या और सुष्मिता की तरह सुपर मॉडल नहीं है।’ तो एक ने लिखा, ‘ये 5.10 की रेस में 5.3 वाले लोगों को कौन देखेगा। इसके लिए पैसे मिले होंगे।’ एक ने तो कमेंट कर लिखा, ‘डैडी केजो यहां पर काम नहीं आएंगे।’

एक और यूजर ने बोला, ‘आलिया के लिए कोई बुरा नहीं है, लेकिन ऐश्वर्या, प्रियंका, विद्या बालन, कंगना के पास जिस तरह का व्यक्तित्व है, वे भीड़ में अलग दिखती हैं और साथ ही वो सेल्फ मेड स्टार्स हैं। आलिया के पास अच्छी पीआर टीम है जो सब कुछ संभालती है, भले ही आलिया कम प्रदर्शन करें और हां, करण जौहर को धन्यवाद।’ तो एक यूजर ने कहा, बेचारी केजो की परी कॉम्पलेक्स फील कर रही होगी इन सुपरमॉडल्स से।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: अफवाह फैलाने पर फूटा ऋत्विक का गुस्सा, बोले- मेरा नाम न जोड़े…

First published on: Sep 24, 2024 04:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.