Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

OTT Spy Movies: स्पाई फिल्मों का रखते हैं शौक तो ओटीटी पर देखें ये 5 फिल्में, एक्शन से है लबालब

OTT Spy Movies: यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली अपकमिंग फिल्म 'अल्फा' में आदित्य चोपड़ा ने आलिया भट्ट और शरवरी वाघ को लीड रोल में कास्ट किया है। अगर आपको भी स्पाई फिल्मों का शौक है, तो आप इन 5 फिल्मों को ओटीटी पर देख सकते हैं।

Bollywood Actresses Who Played Spies
Bollywood Actresses Who Played Spies

OTT Spy Movies: यश राज फिल्म्स की स्पाई फिल्में काफी ज्यादा दर्शकों के बीच पॉपुलर हैं और हर बार इन फिल्मों में एक्टर्स को लोगों ने बहुत पसंद किया है। चाहे फिर वो टाइगर बने सलमान खान हो या फिर वॉर में ऋतिक रोशन, पठान में शाहरुख खान हो। हर एक्टर को दर्शकों ने स्पाई के रोल में बहुत पसंद किया हैा अब यश राज फिल्म्स बॉलीवुड की दो हीरोइनों को लेकर एक धमाकेदार स्पाई फिल्म लेकर आ रहे हैं, इस फिल्म का नाम ‘अल्फा’ है जिसमें आलिया भट्ट और शरवरी वाघ अहम रोल में नजर आने वाली हैं।

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ बनीं ‘अल्फा’ गर्ल

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली अपकमिंग फिल्म ‘अल्फा’ में आदित्य चोपड़ा ने आलिया भट्ट और शरवरी वाघ को लीड रोल में कास्ट किया है। लंबे समय से चर्चा थी कि यश राज फिल्म्स जल्द ही एक्टर की बजाय एक्ट्रेस के साथ स्पाई फिल्म लेकर आने वाले हैं और अब उस फिल्म का टाइटल भी रिवील हो चुका है। वैसे आज हम आपको अपनी स्टोरी के जरिए उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पर्दे पर आप आलिया और शरवरी से पहले स्पाई बने देख चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण

साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी स्पाई के किरदार में नजर आई थीं। दीपिका पादुकोण ने स्पाई के रोल से लोगों को काफी प्रभावित किया था। इस फिल्म में दीपिका की एक्टिंग के साथ उनके हॉट अवतार की भी खूब चर्चा हुई थी। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

तापसी पन्नू

एक्ट्रेस तापसी पन्नू  फिल्म ‘नाम शबाना’ में जासूस के रोल में बहुत जची थीं। इस फिल्म में एक आम लड़की से तापसी के जासूस बनने के सफर की लोगों ने बहुत तारीफ की थी। इसके अलावा फिल्म में तापसी के एक्शन ने भी हर किसी का दिल जीत लिया था। नेटफ्लिक्स पर आप तापसी पन्नू की फिल्म ‘नाम शबाना’ देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने एक्स बॉयफ्रेंड संग अनंत-राधिका के संगीत में मटकाई कमर, देखें वीडियो

करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्म ‘एजेंट विनोद’ में एक जासूस के कैरेक्टर में दिखी थीं। इस फिल्म में बेबो के साथ उनके एक्टर सैफ अली खान लीड रोल में दिखे थे। ‘एजेंट विनोद’  ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर मौजूद है।

प्रियंका चोपड़ा 

शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन’ में जंगली बिल्ली बनकर लोगों के दिलों पर छाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी फिल्म में जासूस बनकर उनके पास पहुंची थी। फिल्म में उनका रोल काफी जबरदस्त था और हर किसी को देसी गर्ल ने अपनी एक्टिंग का मुरीद कर लिया था। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

कैटरीना कैफ 

सलमान खान और कैटरीना कैफ की सुपरहिट फिल्म टाइगर, टाइगर 2 और टाइगर 3 में दोनों ने  स्पाई बनकर लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया था। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने पाकिस्तानी रॉ एजेंट के रोल को बहुत बेहतरीन तरीके से निभाया था। फिल्म में कैटरीना कैफ ने एक से बढ़कर एक्शन सीन भी दिए थे। ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन ने तो रिलीज से पहले ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। अमेज़न प्राइम वीडियो पर आप लोग घर बैठे ‘टाइगर 3’ का मजा ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: तलाक की अफवाहों के बीच पति के नाम का ब्रेसलेट पहने दिखीं पॉपुलर स्टार, क्या खत्म हुईं दूरियां?

First published on: Jul 07, 2024 03:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.