---विज्ञापन---

तलाक की अफवाहों के बीच पति के नाम का ब्रेसलेट पहने दिखीं पॉपुलर स्टार, क्या खत्म हुईं दूरियां?

Jennifer Lopez divorce rumors: तलाक की अफवाहों के बीच पॉपुलर स्टार जेनिफर लोपेज एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर ने पति बेन एफ्लेक के साथ रिश्ते में सबकुछ ठीक होने की तरफ इशारा किया है। वो बेन के नाम के पहले अक्षर का ब्रेसलेट पहने स्पॉट हुई हैं।

Jennifer Lopez Ben Affleck
Jennifer Lopez Ben Affleck

Jennifer Lopez divorce rumors: पॉपुलर सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ समय से उनके अपने पति और एक्टर बेन एफ्लेक से अलग होने की अफवाह सामने आ रही थी। इस बीच एक्ट्रेस की सोशल मीडिया तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जो इशारा कर रही हैं कि उनके पति और उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक है।

जेनिफर लोपेज का स्पेशल ब्रेसलेट

जेनिफर लोपेज को हाल ही में न्यूयॉर्क में स्पॉट किया गया। इस दौरान सिंगर ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ था। उसके साथ उन्होंने गोल कैप भी पहनी थी। हमेशा की तरह ही वो काफी हॉट लग रही थीं, लेकिन इस बार उनके लुक से ज्यादा उनके हाथ में पहने हुए ब्रेसलेट ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा हैं।

यह भी पढ़ें:अंबानी संगीत नाइट में किस क्रिकेटर के गले लग इमोशनल हो गईं Nita Ambani, देखें वीडियो

ब्रेसलेट से मिला हिंट

दरअसल, जेनिफर लोपेज अपनी मैनेजर बेनी मदीना और अपने बच्चों के साथ अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस की 248वीं सालगिरह को सेलिब्रेट किया। इस दौरान जेनिफर लोपेज ने अपने हाथ में ‘बी’ लेटर वाला एक खूबसूरत ब्रेसलेट पहन रखा था। सिंगर के हाथ में उनके पति बेन एफ्लेक के नाम के पहले लेटर का ब्रेसलेट देख लोग कयास लगा रहे हैं कि सिंगर इसके जरिए हिंट दे रही हैं कि उनके और बेन के बीच सबकुछ ठीक है।

Jennifer Lopez

जेनिफर-बेन की लव स्टोरी

बता दें कि 54 साल की जेनिफर लोपेज ने खुद से दो साल छोटे 51 साल के बेन एफ्लेक से साल 2022 में शादी की थी। मगर इन दोनों का प्यार कोई नया नहीं है, जी हां, बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज ने पहली बार साल 2002 में एक-दूसरे को डेट किया था। उस दौरान दोनों एक-दूसरे लिए इतने सीरियस थे कि उन्होंने सगाई भी कर ली थी। लेकिन तब उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया था। दोनों फिर अलग हो गए थे और फिर कई साल बाद दोनों रिलेशन में आ गए।

यह भी पढ़ें: कैंसर ने ले ली फेमस प्रोड्यूसर की जान, ‘अवतार’ डायरेक्टर ने जताया दुख

First published on: Jul 07, 2024 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.