Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन सेट पर क्यों हुई भगदड़? सामने आया सच

Akshay- Tiger Bade Miyan Chote Miyan Promotion: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर हुए हंगामे का सच आया सामने।

Akshay Kumar-Tiger Shroff
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Akshay- Tiger Bade Miyan Chote Miyan Promotion: (अश्वनी कुमार) हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग मूवी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) के सेट पर हुई भगदड़ में का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन स्टार्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ भी देखकर यकीन ना कर लिया कीजिए। वो अच्छी-अच्छी तस्वीरें चिपकाएंगे, फिल्म को मिल रही तारीफो को ही शेयर करेंगे। लेकिन उसके पीछे की सच्चाई के बारे में कोई कुछ नहीं कहता, वहीं तो E24 आपके काम आता है। तो चलिए विस्तार से जानते हैं पूरा माजरा।

क्या है वीडियो की हकीकत?

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने सुबह-सवेरे एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लखनऊ के टॉप व्यू वाले ड्रोन से लिए हुए खूबसूरत शॉट्स थे। इन शॉट्स में अक्षय और टाइगर के एक्शन की जबरदस्त फिल्मी स्टाइल वाला प्रमोशन था। ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मियां’ के प्रमोशन के लिए दोनो स्टार लखनऊ पहुंचे, जिसके लिए खूब भीड़ जमा हुई।

इवेंट में जेट से पहुंचे अक्षय-टाइगर

इस प्रमोशन के लिए ताम-झाम भी जबरदस्त था, वहीं अक्षय-टाइगर भी प्राइवेट जेट से लखनऊ पहुंचे थे। एक्टर्स ने इंस्टा पर उसकी भी तस्वीरें शेयर कर दी थी। लखनऊ के क्लॉक टॉवर के सामने प्रमोशन में रंग जमाने का पूरा इंतजाम था। 3 बजे से इवेंट शुरु होना था, तो इसके लिए फैन्स की भीड़ भी पहुंची थी। सभी ने सोचा था कि एक्शन-वेक्शन देखने के साथ फोटो भी खिचवाएंगे, लेकिन हुआ उसका उलट।

अक्षय-टाइगर को देखने के लिए जुटी भीड़

ऊंचे से स्टेज पर बहुत दूर अक्षय और टाइगर एक्शन और प्रमोशन में जुटे थे। वहीं फैन्स भी उन्हें देखने के लिए पेड़ों पर चढ़ गए। हालांकि इसका भी कोई फायदा नहीं हुआ और फैंस को अपने फेवरेट सितारे नजर ही नही आ रहे थे। तभी वहां पर अक्षय से गाने की फरमाईश होने लगी। इसी बीच वहां धक्का-मुक्की शुरु हो गई और हवा में चप्पल उछलने लगे। थोड़ी भगदड़ मची, तो यूपी पुलिस भी रंग में आ गई, और दे लाठी-दे लाठी भांजना शुरु कर दिया।

स्टार्स ने लोगों से की ये अपील

जैसे ही अक्षय और टाइगर ने माहौल बिगड़ते हुए देखा तो उन्होंने अपने चाहने वालों से अपील की कि भीड़ में औरतें और बच्चे भी हैं किसी को चोट ना पहुंचे। लेकिन ये भीड़ कहां मानने वाली थी, अब अक्षय ने पहले फरमाईश मानी होती तो वो भी मानते। समझ रहे हैं न आप कि हम कौन सी फर्माइश की बात कर रहे हैं।

इस हंगामे के बीच से अक्षय और टाइगर वहां से खिसक गए। आप सो वीडियो देख रहे हैं वो सच्चाई बयां नहीं करती बल्कि हंगामे के बीच से बच-बचाकर निकाली गई वीडियो है, जिसमें सब कुछ बढ़िया-बढ़िया लग रहा है। बोले थे ना कि इन स्टार्स की पैकेजिंग पर भरोसा ना किया कीजिए। प्रमोशन के चक्कर में कुटाई करवा देते हैं।

First published on: Feb 27, 2024 02:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.