---विज्ञापन---

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पर ट्रोल हो गईं अक्षरा सिंह, ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर उड़ा दी धज्जियां

Akshara Singh Meet Dhirendra Shastri: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। ये वही अक्षरा सिंह हैं जो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। कभी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ के चलते फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने वालीं अक्षरा सिंह ने हाल ही […]

AKSHARA SINGH
AKSHARA SINGH

Akshara Singh Meet Dhirendra Shastri: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। ये वही अक्षरा सिंह हैं जो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। कभी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ के चलते फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने वालीं अक्षरा सिंह ने हाल ही में बागेश्वर धाम के चर्चित बाबा धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। खुद एक्ट्रेस ने अपनी फोटो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की है।

बागेश्वर धाम पहुंची अक्षरा (Akshara Singh Meet Dhirendra Shastri)

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की मोस्ट स्टाइलिश और वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं। सिंगिंग, डांसिंंग, एक्टिंग में इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवा चुकीं अक्षरा सिंह अपने फ्री टाइम में ट्रेवल करना नहीं भूलतीं। भगवान में अटूट आस्था और विश्वास रखना वाली अक्षरा सिंह ने हाल ही में जाने-माने बाबा धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘जय श्री राम’।

फैंस हो गए नाराज

बस फिर क्या था। इधर एक्ट्रेस ने अपनी फोटो पोस्ट की और उधर लोगों ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर आजीबोगरीब कमेंट की बरसात कर डाली। जहां एक तरफ अक्षरा के फैंस उनकी इस फोटो को लाइक करते नजर आए तो वहीं दूसरी ओर ट्रोलर्स ने इसके लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोलर्स ने किए ऐसे कमेंट

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आज से तुझे अनफॉलो तो वहीं अन्य ने लिखा-कुछ भला नहीं होने वाला है। एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- किन चक्करों में पड़ गए तुम ? तो वहीं एक यूजर ने कहा- लगता है इसने आश्रम मूवी नहीं देखी है। इस तरह से एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट पर लोग कमेंट के जरिए उन्हें ट्रोल करने से खुद को रोक नहीं पाए।हालांकि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने बाबा से मुलाकात की थी औैर तब भी उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

First published on: Dec 15, 2023 06:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.