Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

Aishwarya Rai के प्यार का इंस्टाग्राम पर मिला सुबूत, पति संग झूठे निकले डिवोर्स रूमर्स

Aishwarya Rai- Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें पिछले कुछ समय से गॉसिप गलियारों में आग की तरफ फैल रही हैं, मगर अब तक इन कपल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। मगर इस बार अभिषेक के लिए ऐश्वर्या के प्यार सुबूत जरूर मिल गया है।

Aishwarya & Abhishek
Aishwarya & Abhishek

Aishwarya Rai- Abhishek Bachchan: बच्चन परिवार पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों के चलते खबरों में बना हुआ है। ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक का रिश्ता खत्म होने की कगार पर आ चुका है और इस वजह से दोनों अब साथ में स्पॉट भी नहीं होते हैं। लेकिन हर बार उनके तलाक की खबरें झूठी ही साबित होती हैं। इन दिनों फिर से अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहें गॉसिप गलियारों में जोरों पर हैं और इस बात तो एक्टर के अफेयर तक की अफवाहें सामने आ रही हैं। मगर बीच ऐश्वर्या के प्यार का इंस्टाग्राम पर सुबूत मिल गया है, जिसने फिर से कपल के अलग होने की खबरों को गलत साबित कर दिया है।

दुनियाभर में ऐश्वर्या के फैंस मौजूद

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता था, लेकिन कुछ वक्त से इन दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही हैं। मगर हर बार अपने अंदाज में इन खबरों को झूठा साबित कर देते हैं। ऐश्वर्या का अभिषेक के लिए प्यार कम नहीं हुआ है और इस बार तो उनके इंस्टाग्राम से इसका सुबूत मिला है। ऐश्वर्या राय पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं और उनके दुनियाभर में फैंस मौजूद हैं। इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय को करीबन 14.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक शख्स को फॉलो करती हैं, आइए बताते हैं कि वो शख्स कौन है?

यह भी पढ़ें: पद्मभूषण भोजपुरी सिंगर की हालत नाजुक, हाल ही में पति का हुआ था निधन

ऐश्वर्या का प्यार नहीं हुआ कम

लाखों दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी दुनियाभर में फेमस हैं। ऐश्वर्या के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और स्टार्स तक उनकी सुंदरता के मुरीद हैं। मगर इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय सिर्फ एक शख्स को फॉलो करती हैं और वो न तो उनके ससुर और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हैं और न ही उनकी ननद श्वेता और उनके बच्चे। न ही ऐश्वर्या अपने भाई और भाभी को फॉलो करती हैं, एक्ट्रेस सिर्फ और सिर्फ अपने पति अभिषेक बच्चन को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं।

झूठी हैं अलगाव की खबरें (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan )

ऐसे में साफ है कि ऐश्वर्या आज भी अभिषेक से बहुत प्यार करती हैं और उन दोनों के रिश्ते में कोई तीसरा नहीं आया है। अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ ठीक है और उन के अलग होने की सभी खबरें झूठी हैं। अभिषेक बच्चन भी खुद कई बार ऐश्वर्या के लिए अपने प्यार जाहिर कर चुके हैं और एक इवेंट में उन्होंने अपनी वेडिंग रिंग भी फ्लॉन्ट कर इन खबरों को फेक बताया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में मुस्कान के बाद एक और कंटेस्टेंट बेघर! नाम सुनते ही विश्वास नहीं होगा

 

First published on: Oct 26, 2024 02:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.