---विज्ञापन---

‘कमरिया को झटका’ की रिलीज से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस रोते-रोते बोलीं-सांस नहीं आ रही…

Sambhavna Seth Undergo Uterus Surgery: राखी सावंत की तरह बॉलीवुड की सेंसेशन संभावना सेठ भी सर्जरी के कारण हॉस्पिटल में भर्ती हुई हैं। चलिए जानते हैं, क्या हुआ है संभावना सेठ को और क्यों बदहवास अवस्था में उनकी वीडियो वायरल हो रही है।

Sambhavna Seth
Sambhavna Seth

Sambhavna Seth Undergo Uterus Surgery: बीते दिनों फिल्म इंडस्ट्री की सेंसेशन और बिग बॉस फेम राखी सावंत के कुछ वीडियो, फोटो और बयान जारी हुए थे जिसमें यह बताया गया था कि उनकी ओवरी की सर्जरी हुई है क्योंकि ओवरी में ट्यूमर डायग्नोज हुए थे। अब राखी सावंत के बाद बिग बॉस फेम भोजपुरी एक्ट्रेस और डांसर संभावना सेठ का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि संभावना सेठ हॉस्पिटल के बेड पर हैं और उनके पति अविनाश उनको संभालते नजर आ रहे हैं। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

क्या है इस वीडियो में

इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि संभावना सेठ रो रही हैं और कह रही है कि मुझे सांस नहीं आ रहा। वह बहुत जोर-जोर से रो रही हैं तो उनके पति उन्हें संभालते हुए तो कभी विक्स मांगते हुए सुनाई दे रहे हैं। इसमें यह देखा जा सकता है कि संभावना सेठ की हालत बहुत खराब है और वे नाक से सांस नहीं ले पा रहीं, क्योंकि उनकी नाक ब्लॉक है और वह बार-बार नर्स से विक्स लगाने की डिमांड कर रही हैं।

क्या हुआ है संभावना सेठ को

संभावना सेठ ने वीडियो में खुद बताया कि उनके यूट्रेस में पॉलिप्स हैं जिसके लिए एक छोटी सी सर्जरी हुई है। घबराने की बात नहीं है। इन पॉलिप्स से वे काफी समय से परेशान थीं और इसकी सर्जरी काफी लंबे समय पहले होनी थी। लेकिन बार-बार इसे वे टाले जा रही थीं। पहले अपने पति अविनाश के हाथ की वजह से उन्होंने इस सर्जरी को टाला और उसके बाद उनका एक गाना रिलीज होने वाला था, जिसकी वजह से इस सर्जरी को टाला।

संभावना सेठ ने बताया कि उन्होंने एक रात पहले ही सर्जरी का डिसीजन लिया। बिग बॉस फेम संभावना सेठ बेशक, इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अपने फैंस को लगातार अपने और अपने परिवार के बारे में अपडेट देती रहती हैं। इस वीडियो में यह भी दिखाया गया कि कैसे संभावना सेठ की हालत सर्जरी की बाद बहुत नाजुक हो गई है। इसीलिए वह दर्द में तड़पती हुई दिखीं जो कि एनेस्थीसिया का साइड इफेक्ट भी है।

क्या है गाना

संभावना सेठ का नया गाना कमरिया का झटका 7 जून को 1 बजे के आसपास रिलीज हो रहा है। इसका टीजर संभावना सेठ ने तीन दिन ही पहले जारी किया था।

ये भी पढ़ें: कंगना से लेकर हेमा मालिनी तक, पहली बार नई संसद की रौनक बढ़ाएंगे ये फिल्मी सितारे 

First published on: Jun 06, 2024 06:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.