Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कम उम्र में एक और एडल्ट फिल्म स्टार की मौत, क्यों सुसाइड को मजबूर हुए Kagney Linn Karter

Adult star Kagney Linn Karter Death: एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने महज 36 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस मानसिक रूप से बीमार थीं, और उन्होंने आत्महत्या कर ली।

Kagney Linn Karter Death
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Adult star Kagney Linn Karter Death: फेमस एडल्ट स्टार काग्नी लिन कार्टर की 36 साल की उम्र में मौत हो गई है। एक्ट्रेस के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में सदमा है। काग्नी लिन के फैंस का तो बुरी तरह से दिल टूट गया है। एक्ट्रेस के मौत की खबर उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की है। जैसे ही ये दुखद खबर लोगों तक पहुंची सभी सन्न रह गए, किसी को इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा। टीएमजेड के अनुसार एडल्ट स्टार ने सुसाइड किया है। अब एक्ट्रेस के चाहने वाले इस बात के पता चलने के बाद गम में हैं और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एडल्ट फिल्म स्टार कग्नी लिन कार्टर की कैसे हुई मौत

36 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म स्टार काग्नी लिन कार्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस ओहियो के पर्मा स्थित अपने घर में मृत पाई गईं। अंग्रेजी वेबसाइट द मिरर के अनुसार एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली थी।

हालांकि अभिनेत्री ने 10 फरवरी को अपना लास्ट पोस्ट भी शेयर किया जिसे देख लग नहीं रहा कि वो ऐसा कोई गंभीर कदम उठा सकती हैं।

दोस्त कर रहे अंतिम संस्कार के लिए फंड जमा

एडल्ट स्टार की मौत की खबर से उनके चाहने वाले दुखी हैं। एक्ट्रेस की मौत की खबर उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया के माध्यम से गो फंड नाम की वेबसाइट पर लोगों से अंतिम संस्कार के लिए फंड देने की अपील की है। साथ ही ये भी कहा है कि जो पैसा बचेगा उसे पशु बचाव के लिए काम में लाया जाएगा।

मानसिक रूप से बीमार थी एक्ट्रेस

खबरों के अनुसार फेमस एडल्ट एक्ट्रेस काग्नी लिन कार्टर लंबे समय से मानसिक रूप से बीमार चल रही थीं। इसी के चलते वो इतनी परेशान रहने लगी थी कि आखिर में अपनी जान से ही हाथ धो बैठीं। एक्ट्रेस के परिवार वाले इस खबर से गम में हैं। इतनी कम उम्र में ऐसा कदम उठाना सभी के लिए शॉकिंग है।

कौन थीं काग्नी लिन कार्टर?

36 साल की काग्नी लिन कार्टर एक एडल्ट फिल्म स्टार थीं, जो लाखों लोगों की धड़कन थीं। वह एक अच्छी डांसर और सिंगर भी थीं। एक्ट्रेस ने साल 2000 में एडल्ट फिल्मों की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद काग्री साल 2019 में लॉस एंजिल्स में आ गईं और पोल डांसिंग की ओर चली गईं। एक्ट्रेस ने बुरे समय में भी अपने पोल डांस के प्यार को बरकरार रखा।

First published on: Feb 20, 2024 08:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.