---विज्ञापन---

Sophia Leone से पहले 3 महीने में 3 एडल्ट स्टार की मौत, इंटरनेट पर सवाल उठा रहे लोग

Adult Film Stars Death: सोशल मीडिया पर यूजर्स सवाल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर 3 महीने में 4 एडल्ट स्टार की मौत की मिस्ट्री क्या है?

Adult Film Stars Death
Adult Film Stars Death

Adult Film Stars Death: एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2024 किसी बुरे सपने से कम नहीं है। साल को शुरू हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और महज तीन महीने के अंदर एडल्ट इंडस्ट्री की 4 पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी की सिर्फ 26 साल की उम्र में मौत हो गई हैं। मगर उनसे पहले 3 और एडल्ट स्टार्स दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग अब इन मौतों पर सवाल खड़ा करने लगे हैं।

10 दिन बाद मिली सोफिया की लाश

अचानक सोफिया लियोनी के निधन की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है और इतनी कम उम्र में एडल्ट स्टार के चले जाने का गम उनके फैंस सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत के 10 दिनों बाद सोफिया की लाश उनके घर से मिली है। सोफिया की मौत से एक बार फिर एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

क्या है मर्डर मिस्ट्री?

जब से सोफिया लियोनी की मौत की खबर सामने आई है, तब से सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। दरअसल, साल 2024 के शुरू होने के महज 3 महीने के अंदर ये चौथी हसीना है, जिसकी अचानक मौत की खबर सामने आई है। इससे पहले 3 एक्ट्रेसेस दुनिया छोड़ चुकी हैं और ऐसे में लोगों सवाल कर रहे है कि ये मर्डर मिस्ट्री आखिर क्या है। 3 महीने के अंदर 4 एडल्ट स्टार का दुनिया से चले जाना कोई आम बात नही है?

डेथ वैली बन गई एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री

एक्स पर सोशल मीडिया यूजर्स इन एडल्ट स्टार्स की मौत पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘डल्ट फिल्म इंडस्ट्री बनी डेथ वैली बन गई है। तीन महीने में ये चौथी मौत है…’दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘आखिर चल क्या रहा है पहले काग्नी लिन कार्टर और अब सोफिया।’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘तीन महीने में चार मौते… ऐसा क्या हुआ?’

यह भी पढ़ें: कब और कहां देख सकते हैं Oscars 2024 अवॉर्ड सेरेमनी? जानें पूरी डिटेल

First published on: Mar 10, 2024 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.