---विज्ञापन---

OTT पर तमन्ना भाटिया ही नहीं इन एक्ट्रेसस ने भी उतारे कपड़े, एक ने तो पार कर दी हदें

Actress Topless On OTT: ओटीटी पर बोल्डनेस से कहर बरपाने वाली एक्ट्रेसस की कोई कमी नहीं है, इस लिस्ट में शर्लिन चोपड़ा से लेकर तमन्ना भाटिया तक के नाम शामिल हैं। कुछ ने तो पूरे कपड़े उतारने में भी कोई परहेज नहीं किया...

Actress Topless On OTT

Actress Topless On OTT: ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर हर तरह का कंटेंट मिल जाता है। कॉमेडी, रोमांस, डार्क कॉमेडी या फिलर बोल्ड कंटेंट। अब देखने वाले के मूड पर निर्भर करता है कि वो क्या देखना चाहता है। वैसे अब फिल्में हों या सीरीज उनमें बोल्ड कंटेंट की तो भरमार ही होती है। लेकिन कुछ सीरीज तो ऐसी होती हैं जिनमें तो हदें ही पार हो जाती हैं, और इन हदों को पार करने वाली एक्ट्रेस जो इंटीमेट सीन देने और कपड़े उतारने से जरा भी परहेज नहीं करतीं। तमन्ना भाटिया हो या फिर निया शर्मा या बात कर लें शर्लिन चोपड़ा की सभी ने कपड़े उतारने से भी कोई परहेज नहीं किया। चलिए जल्दी से उन हसीनाओं के नाम जान लेते हैं।

Tamanna Bhatia

बेहतरीन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे के साथ ही ओटीटी पर भी अपने नाम का सिक्का जमाया है।

अभिनेत्री ने वेब सीरीज ‘जी करदा’ (Jee Karda) में ऐसे ऐसे इंटीमेट सीन दिए की देखने वाले भी हैरान हो गए। एक्ट्रेस ने सीरीज में टॉपलेस हो ऐसा गदर मचाया कि वो इसके लिए ट्रोल भी हुईं।

Nia Sharma

कभी संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली निया शर्मा ने टीवी पर अपनी खास पहचान बनाई थी। अब अभिनेत्री ओटीटी पर राज कर रही हैं। वो अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ाने में सफल भी रही हैं।

एक्ट्रेस ने ‘ट्विस्टेड’ (Twisted) से लेकर ‘जमाई राजा पार्ट 2’ (Jamai Raja Part 2) तक में भर भरकर इंटीमेट सीन्स दिए। एक्ट्रेस ने कपड़े उतारने से भी कोई परहेज नहीं किया।

Sherlyn Chopra

बोल्डनेस से कहर बरपाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की हॉटनेस देख फैंस भी चकरा जाते हैं। उन्होंने अपनी वेब सीरीज पौरुषपुर 2 (Paurushpur 2) में इतने इंटीमेट सीन दिए हैं कि कहानी कम और न्यूड सीन ज्यादा देखने को मिलते हैं।

एक्ट्रेस ने सीरीज में कपड़े उतारने में एक मिनट के लिए भी नहीं सोचा।

Sneha Paul

‘चरमसुख चॉल हाउस 2’ (Charmsukh Chawl House 2) में इंटीमेट सीन देने और न्यूड होने में स्नेहा पॉल (Sneha Paul) ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

सीरीज के नाम से ही आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितनी बोल्ड होगी।

Kubbra Sait

‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स देने वाली कुब्रा सैत (Kubbra Sait) की बोल्डनेस देख आप सब कुछ भूल जाएंगे।

एक्ट्रेस ने शर्म की सारी हदें पार कर दी हैं और कपड़े उतारने में भी कोई परहेज नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: फिल्मों में रियल में बनाए फिजिकल रिलेशन

First published on: Jul 03, 2024 11:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.