Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

बचपन में पिता ने छोड़ा, जवानी में पति ने दिया धोखा; मां के फरेब ने किया कंगाल तो औलाद ने भी नहीं दिया साथ

Sarika Untold Story: फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने अपनी लाइफ ने सिर्फ और सिर्फ परेशानियां ही देखी हैं, हम बात कर रहे हैं सारिका की जिन्हें अपनों ने ही धोखा दिया और इस कदर मजबूर कर दिया कि उन्होंने अपनी जान देने की कोशिश भी की...

Sarika Untold Story
इमेज क्रेडिट: Google

Sarika Untold Story: किसी की लाइफ में भगवान इतनी सारी दिक्कतें दे देता है कि गिनते-गिनते गिनती कम पड़ जाती हैं लेकिन परेशानियां पीछा नहीं छोड़ती। एक ऐसी एक्ट्रेस ही एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन हिम्मत नहीं हारी। सुंदरता ऐसी की देखने वाले नजरें नहीं हटा पाते, एक्टिंग ने भी जीता दिल। लेकिन बचपन से लेकर जवानी तक देखी तो सिर्फ और सिर्फ परेशानियां। आप ये सोच रहे होंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं, दरअसल हम और किसी की नहीं बल्कि मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसस सारिका की बात कर रहे हैं। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस की लाइफ के वो पल जिनमें छिपा है बेशुमार दर्द…

बचपन में पिता ने छोड़ा

सारिका का हंसता-मुस्कुराता चेहरा देख कोई इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि उन्होंने अपनी लाइफ में कितने दुख देखे होंगे। प्यारी सी मुस्कान के पीछे दर्द ही दर्द छिपा हुआ है। लोगों को उन्हें देखकर लगता होगा कि वो कितनी अच्छी लाइफ जीती हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। उन्होंने बचपन से ही दुख देखा है। जब वो सिर्फ 5 साल की थी तो पिता ने उन्हें अकेले छोड़ दिया और घर छोड़कर चले गए। मां ने उन्हें अकेले पाला और छोटी उम्र में ही वो एक्टिंग की दुनिया में आ गईं।

तलाकशुदा मर्द पर आया दिल

सारिका ने फिल्म मझली दीदी में सिर्फ 5 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया। उनका मासूम सा चेहरा देख लोग उनपर फिदा हो गए। एक्ट्रेस ने इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और ‘रजिया सुल्तान’, ‘बड़े दिल वाले’, और ‘क्रांति’ जैसी फिल्मों में काम कर एक खास पहचान बनाई। इसी दौरान सारिका की मुलाकात कमल हासन से हुई और दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए।

दोनों लंबे समय तक लिव इन में रहे और सारिका शादी से पहले ही बेटी अक्षरा की मां बन गईं। इसके बाद दोनों ने साल 1988 में शादी कर ली, फिर हुई श्रुति हसन। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिर सारिका और कमल के बीच अनबन होने लगी। इसके बाद साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया। ऐसे में भरी जवानी में पति ने भी सारिका का साथ छोड़ दिया।

मां ने भी दिया धोखा तो औलाद ने भी छोड़ा

सारिका की लाइफ में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही थीं। पहले शादीशुदा कमल हसन संग शादी कर परेशानी में पड़ी। तो फिर मां ने धोखा दिया, दरअसल सारिका की मां उनके सारे पैसों का हिसाब किताब रखा और काफी प्रॉपर्टी खरीदी। लेकिन उसमें सारिका का कोई रोल ही नहीं था। बुरे समय में उनकी मां ने सारी प्रॉपर्टी और पैसे नौकर के नाम कर दिए। ऐसे में मां से धोखा मिलने के बाद वो पूरी तरह से टूट गईं। हद तो तब हो गई जब उनकी बेटियों ने भी उनका साथ नहीं दिया।

सारिका ने की सुसाइड की कोशिश

सारिका ने अपनी जान देने की भी कोशिश की जी हां आपने सही पढ़ा। दरअसल कमल की लाइफ में कोई और लड़की आ गई, जब सारिका को इस बात का पता चला तो वो अंदर से टूट गई और उन्होंने अपनी बिल्डिंग से ही छलांग लगा दी। हालांकि इस घटना के बाद भी सारिका जिंदा रहीं, लेकिन काफी लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहीं।

यह भी पढ़ें: पहली फिल्म  सुसेपरस्टार, सांवला रंग भी नहीं आया आड़े; टॉपलेस दिए सीन

First published on: Aug 06, 2024 12:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.