Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

सेट पर कैसे हैं एक्टर रितेश देशमुख? को-एक्ट्रेस ने बताया सच, बोलीं- जिस तरह से वो बात…

Actress Neha Saraf On Riteish Deshmukh: जियो सिनेमा की वेब सीरीज 'पिल' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है, इस सीरीज में काम करने वाली एक्ट्रेस नेहा सराफ ने अपने को-एक्टर रितेश देशमुख के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की है और बताया है कि रितेश सेट पर कैसे हैं।

Ritesh

Actress Neha Saraf On Riteish Deshmukh: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जियो सिनेमा की वेब सीरीज ‘पिल’ इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस सीरीज में एक्टर रितेश देशमुख अहम रोल में हैं और सीरीज को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। वेब सीरीज में जिस तरह से फार्मा कंपनियों के डेली काम को दिखाया गया है, उसकी लोग खूब सराहना कर रहे हैं। इस फिल्म में रितेश के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस नेहा सराफ ने हाल ही में इंटरव्यू में एक्टर के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

कौन हैं नेहा सराफ? 

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर काम करने वाली एक्ट्रेस नेहा सराफ (Neha Saraf) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज सीरीज ‘पिल’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। नेहा सराफ को आप इस सीरीज के अलावा ‘हीरोइन’, ‘जनहित में जारी’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘लुक्का छुपी’ जैसे कई शानदार फिल्मों में अलग-अलग किरदारों में देख चुके हैं। नेहा भले ही फिल्मों में साइड रोल करती हैं, लेकिन उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना ली है। फिल्म ‘पिल’ में वो एक्टर रितेश देशमुख की वाइफ का रोल निभा रही हैं और उनको इस रोल के लिए खूब तारीफें भी मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें: जिस्म से सरका कपड़ा और..शूट हुआ अश्लील सीन, जो बना एक्ट्रेस की मौत की वजह, पहचाना कौन?

सेट पर कैसे हैं रितेश देशमुख?

हाल ही में ‘जूम’ को दिए इंटरव्यू में नेहा सराफ (Actress Neha Saraf On Riteish Deshmukh) से जब सवाल पूछा गया कि रितेश देशमुख सेट पर कैसे हैं और उनके साथ काम करने का अनुभव पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘रितेश देशमुख जब सेट पर मौजूद होते हैं, तो वह आपका पूरा ध्यान रखते हैं। वो एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ एक शानदार को-स्टार भी हैं। उनके साथ काम करके मैं खुद को लकी फील कर रही हूं। रितेश एक जेंटलमैन हैं और वो महिलाओं से बेहद अदब और गरिमा में रहकर बात करते हैं। वो आपसे इस तरह से बात करेंगे कि आपको खुद ही अच्छा और सम्मानित महसूस होगा।’

‘पिल’ को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

वेब सीरीज ‘पिल’ जियो सिनेमा पर 12 जुलाई को स्ट्रीम हुई है और इसकी कहानी को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस सीरीज में जिस तरह से फार्मा कंपनियों के बारें में दिखाया है, वो डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता की तारीफ करने पर लोगों मजबूर कर रहा है। इस तरह के टॉपिक को चुनना ही अपने आप में बड़ी बात है और जिस तरह से सीरीज में दर्शाया गया है, उससे दर्शक इंप्रेस हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Bad Newz! ‘भाभी 2’ का 27 सेकंड का किसिंग सीन नहीं देख पाएंगे फैंस? कैटरीना कैफ को मिलेगी राहत!

First published on: Jul 16, 2024 05:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.