---विज्ञापन---

अभिषेक नहीं खोल पा रहे आंखें… Bigg Boss फेम ‘फुकरा इंसान’ के फैंस की बढ़ी टेंशन

Abhishek Malhan Surgery: अभिषेक मल्हान की सर्जरी हुई है और यूट्यूबर की मां ने उनका हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

Abhishek Malhan Got Eye Surgery Mother Informs
Abhishek Malhan Got Eye Surgery Mother Informs

Abhishek Malhan Surgery: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अभिषेक मल्हान अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सलमान खान के शो में अपने दमदार गेम के दम पर यूट्यूबर ने घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई थी। ‘फुकरा इंसान’ एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं, मगर इस बार वजह कुछ दूसरी है। इस खबर को जानकर यूट्यूबर अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) के फैंस की टेंशन बढ़ गई है। बिग बॉस से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले अभिषेक मल्हान के साथ कुछ ऐसा हो गया है कि उन्हें अपनी सर्जरी करवानी पड़ी है। उनकी मां ने खुद उनका हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

अभिषेक की हुई सर्जरी (Abhishek Malhan Surgery)

यूट्यूबर अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उनके व्लॉगस का बेसब्री से इंतजार करते हैं और अब लग रहा है कि फैंस का यह इंतजार अब थोड़ा लंबा होने वाला है। हाल ही में अभिषेक मल्हान की सर्जरी हुई है और इस समय वो रिकवरी कर रहे हैं। ऐसे में वो कुछ वक्त के लिए सोशल मीडिया और अपने चाहने वालों से दूर रहने वाले हैं। दरअसल, अभी अभिषेक मल्हान की आंखों की सर्जरी हुई है और इस खबर की जानकारी खुद उनकी मां ने दी है।

मां ने दिया हेल्थ अपडेट (Abhishek Malhan Surgery)

अभिषेक की मां और फेमस यूट्यूबर डिंपल मल्हान ने ‘फुकरा इंसान’ चैनल पर अपने हालिया व्लॉगस में बताया कि उनके बेटे अभिषेक की आंखों की सर्जरी हुई है और वो इस समय देख नहीं सकते हैं। इसके साथ ही उन्हें डॉक्टरों ने फोन से दूर रहने की सलाह दी है ताकि उनकी सर्जरी को कोई नुकसान ना पहुंचे। इस खबर के सामने आने के बाद सबसे ज्यादा फैंस परेशान हो गए है और उन्हें अपने फेवरेट यूट्यूबर की हेल्थ की चिंता सता रही है।

आंखों की हुई सर्जरी (Abhishek Malhan Surgery)

बता दें कि अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) ने बस लेसिक (LASIK) आई सर्जरी करवाई है। इस सर्जरी के बाद अब यूट्यूबर को उनके चश्मे से निजात मिल जाएगा। उनकी मां ने अपने व्लॉग में कहा है कि अभिषेक को काफी दिनों से फोन चलाने में भी प्रॉब्लम हो रही थी। इसी वजह से अब उन्होंने अपनी लेसिक आई सर्जरी करवा ली और अब डॉक्टर्स ने उन्हें कम से कम 8 घंटे तक फोन न चलाने की एडवाईस दी है।

First published on: Feb 09, 2024 01:39 PM