---विज्ञापन---

सोनाक्षी नहीं ‘आशिकाना’ एक्ट्रेस भी रचाएंगी मुस्लिम एक्टर संग घर? रिश्ते पर लगाई मुहर!

Khushi Dubey-Zayn Ibad Khan Relationship: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों के बीच अब पॉपुलर टीवी शो 'आशिकाना' एक्ट्रेस खुशी दुबे ने अपने को-स्टार ज़ैन इबाद खान के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसके बाद से उनकी और जैन के डेटिंग रूमर्स को फिर हवा मिल गई है।

Khushi Dubey-Zayn Ibad Khan
रिश्ता पर लगाई मुहर?

Khushi Dubey-Zayn Ibad Khan Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और नोटबुक एक्टर जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबरें है कि सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच अब ऐसी खबरें सामने आई है कि एक और मशहूर एक्ट्रेस अपने मुस्लिम को-स्टार संग घर बसा सकती हैं। हम बात कर रहे हैं टीवी शो ‘आशिकाना’ एक्ट्रेस खुशी दुबे (Khushi Dubey) और ज़ैन इबाद खान (Zayn Ibad Khan) की। खुशी और जैन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तो लोगों को काफी पसंद आती है, मगर इन दोनों के ऑफ स्क्रीन डेटिंग रूमर्स आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते हैं। अब खुद एक्ट्रेस खुशी ने को-स्टार जैन संग डेटिंग रूमर्स पर रिएक्ट किया है।

डेटिंग रूमर्स को दी हवा

टीवी शो ‘आशिकाना’ में अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से सुर्खियां बटोरने वाले ज़ैन इबाद खान और खुशी दुबे आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। शो में अपनी दमदार किरदार से खुशी ने कम टाइम में लोगों के बीच काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में खुशी ने अपने को-स्टार जैन को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बयान से अपनी डेटिंग रूमर्स को और हवा दे दी है।

एक्ट्रेस ने की डेटिंग कंफर्म?

ज़ैन इबाद खान संग अपने रिश्ते को ना तो खुशी ने पूरी तरह से कंफर्म किया और ना ही ना ही डेटिंग की अफवाहों का खंडन किया। खुशी से जब जैन और उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं बस यही कहना चाहती हूं कि वो मेरे लिए फैमिली की तरह है, मैं उनके साथ काम करते समय कंफर्टेबल फील करती हूं और हम बहुत क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। हमने साथ में किया है और ‘आशिकाना’ के कारण हम दोनों के बीच एक कंफर्ट लेवल है और जैन मेरे बहुक क्लोज लोगों में से एक हैं।’

 

वेलेंटाइन पोस्ट से मिला हिंट!

बता दे कि ‘आशिकाना’ में खुशी और जैन के किसिंग और रोमांटिक सीन अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और इन दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद भी आती है। इन दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। मगर साल 2024, फरवरी में खुशी ने इंस्टाग्राम पर एक जैन के गाल पर किस करते हुए फोटो शेयर की थी, उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी वेलेंटाइन वीक’। इस पोस्ट को देखने के बाद ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबर ने जैसे तूल पकड़ लिया था, पोस्ट के वायरल होने के बाद खुशी ने तस्वीरों को हटा दिया था। लेकिन तभी से इन दोनों के रिलेशन में होने की अफवाहें फैलती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: इस एक्टर ने दी 74 हिट फिल्में, फिर भी नहीं मिला ‘सुपरस्टार’ का तमगा; पहचाना कौन?

First published on: Jun 15, 2024 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.