---विज्ञापन---

OMG 2 को बड़े पर्दे पर देखने के लिए तरसा पंकज त्रिपाठी का बेटा, कहा- Adlut Film …

Aarush Varma On OMG 2 : अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2 से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। 2012 में आई ‘ओएमजी’ (ओह माय गॉड) का सीक्वल ‘ओएमजी 2’ फैंस को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में अक्षय भगवान शिव के दूत बने हैं। हालांकि ‘ओएमजी 2’ की ओपनिंग की […]

Aarush Varma On OMG 2
Image Credit : Google

Aarush Varma On OMG 2 : अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2 से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। 2012 में आई ‘ओएमजी’ (ओह माय गॉड) का सीक्वल ‘ओएमजी 2’ फैंस को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में अक्षय भगवान शिव के दूत बने हैं। हालांकि ‘ओएमजी 2’ की ओपनिंग की रफ्तार कुछ धीमी रही, लेकिन अब इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में तेजी पकड़ ली है। जहां सभी फिल्म की सक्सेस से खुश नजर आ रहे हैं वहीं 16 साल के आरुष वर्मा जो फिल्म में पंकज त्रिपाठी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं वो ‘ओएमजी 2’ को नहीं देख पा रहे हैं। ये बात सुनकर आप भी हैरानी में पढ़ गए होंगे लेकिन एक्टर अपनी कम उम्र की वजह से फिल्म नहीं देख पाए क्योंकि इस फिल्म को A सार्टिफिकेट मिला है।

यह भी पढ़े: करोड़ों लोगों का इंतजार खत्म, अब ‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस खोलेंगीं 11 लोगों की मौत का राज

आरुष का छलका दर्द (Aarush Varma On OMG 2)

आरुष वर्मा ने ‘ओएमजी 2’ से अपना डेब्यू किया है। इसी बारे में बाते करते हुए आरुष ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि- “एक तरह से ये बात बहुत इरिटेट करने वाली है क्योंकि ‘ओएमजी 2’ मेरी पहली फिल्म है और मेरे परिवार, दोस्त और हर कोई लगातार एक्साइटमेंट दिखा रहा है। वे लोग फिल्म देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। इसके साथ ही अगर कोई भी फिल्म को देखता है तो उन्हें पता चल जाएगा कि इस फिल्म का पूरा मकसद सब लोगों को ये सीखना है कि सेक्स एजुकेशन और ऐसे सब्जेक्ट कम उम्र में बच्चों को पढ़ाए जाने बहुत जरूरी हैं। जिससे दिमाग इसके आस-पास डेवलप हो सके।”

सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड है फिल्म

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी का यही मकसद है कि इस जनरेशन को सेक्स एजुकेशन और उसकी इम्पोटैंस के बारे में सिखाया जा सके। इसी बारे में बात करते हुए आरुष ने कहा – “कि कैसे A सर्टिफिकेट ‘ओएमजी 2’ के मकसद को खत्म कर देता है।” एक्टर ने कहा, “अगर वो (सीबीएफसी) उसी फिल्म को 18+ बना रहे हैं तो ये ऐसी फिल्म बनाने के मकसद को नुकसान पंहुचा रहा है।” इसके साथ ही मेरी इच्छा थी की मैं खुद को बड़े पर्दे पर देखना चाहता था। जो मैं नहीं कर सका और इससे मुझे बहुत दुख पंहुचा है। मैं इसे नहीं देख सका क्योंकि उन्होंने इसे A रेटिंग दी है। यह बस बुरा लगा।

फिल्म ने की इतनी कमाई

अमित राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, आरुष वर्मा, यामी गौतम, गोविन्द नामदेव और अरुण गोविल नजर आ रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अभी तक देशभर में 85.05 करोड़ रूपए की कमाई की है।

First published on: Aug 20, 2023 01:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.