---विज्ञापन---

फेक वीडियो वायरल मामले में Aamir Khan ने दर्ज कराई FIR, जानें क्या है पूरा मामला?

Aamir Khan: बॉलीवुड स्टार आमिर खान को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने फर्जी वीडियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Aamir Khan
Aamir Khan

Aamir Khan: मंगलवार को आमिर खान (Aamir Khan) के प्रवक्ता ने एक फर्जी राजनीतिक एड को लेकर आपत्ति दर्ज की है। उन्होंने इस एड के खिलाफ आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें अभिनेता को लोकसभा चुनाव (Lok Shabha Election 2024) से पहले प्रसारित एक विशेष पार्टी का प्रचार करते देखा जा सकता है। हालांकि ये एड पूरी तरह से फेक है और इसकी पुष्टी एक्टर की टीम ने कर दी है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

फेक एड के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

बता दें कि आमिर खान के आधिकारिक प्रवक्ता ने अपने आधिकारिक बयान में बताया- ‘हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि श्री आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी भी किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं किया है। उन्होंने पिछले कई चुनावों में चुनाव आयोग के जन जागरूकता अभियानों के माध्यम से जन जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने प्रयासों को समर्पित किया है। हम हालिया वायरल वीडियो से चिंतित हैं जिसमें आरोप लगाया गया है कि आमिर खान एक विशेष राजनीतिक दल को बढ़ावा दे रहे हैं।’

बताया फर्जी वीडियो

प्रवक्ता ने आगे कहा- वो ये क्लियर करना चाहते हैं कि ये वीडियो पूरी तरह से फेक है। इस मुद्दे से संबंधित विभिन्न अधिकारियों को मामले की सूचना दे दी गई है, जिसमें मुंबई पुलिस के साइबर अपराध सेल में एफआईआर दर्ज करना भी शामिल है। श्री खान सभी भारतीयों से आग्रह करना चाहेंगे कि ‘वे बाहर आएं और मतदान करें और हमारी चुनावी प्रक्रिया का सक्रिय हिस्सा बनें।’

परिवार संग मनाई ईद

आमिर खान ने बेशक फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो एक्टिव रहते है। हाल ही में ईद के मौके पर उन्होंने अपने परिवार और मां के साथ नजर आए। साथ ही एक्टर ने बड़पन्न दिखाते हुए पैपराजी को ईद पर मिठाई भी बांटी। अभिनेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें: कानूनी पचड़े में फंसी Seema Haider! 

First published on: Apr 16, 2024 12:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.