---विज्ञापन---

Aamir Khan Daughter Reception: ये 10 सेलिब्रिटी आमिर खान की बेटी के रिसेप्शन में बनेंगे खास मेहमान

Aamir Khan Daughter Reception: आमिर खान की बेटी के ग्रैंड रिसेप्शन में फिल्म जगत के कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं।

Aamir Khan Daughter Reception
Aamir Khan Daughter Reception

Aamir Khan Daughter Reception: आमिर खान (Aamir Khan)अपनी लाडली आयरा खान (Ira Khan Wedding) की डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद अब मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज के बाद आयरा ने नुपुर शिखरे से उदयपुर में इंटीमेट वेडिंग रचाई। उनकी क्रिश्चियन वेडिंग की फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब आमिर की बेटी के रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट में सामने आ गई है जिसमें बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां के नाम शामिल हैं।

मुंबई में होगा ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन (Aamir Khan Daughter Reception)

आमिर खान की बेटी आयरा की शादी पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई है। आयरा ने अपने पापा आमिर के जिम ट्रेनर रहें नुपुर शिखरे से शादी की है और आज यानी 13 जनवरी 2024 को मुंबई में इरा का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन (Ira Khan Grand reception Celebration) होने वाला है। सुपरस्टार आमिर की बेटी की शादी के जश्न में उनके बॉलीवुड दोस्त और करीबी शामिल होने वाले हैं, जिसकी गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है।

सेलेब्स का लगेगा मेला (Aamir Khan Daughter Reception)

इंडिया टूडे के मुताबिक, आमिर खान (Aamir Khan) फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता है और पिछले कई साल से वो इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। ऐसे में सुपरस्टार ने इंडस्ट्री के ज्यादातर लोगों को इन्वाइट किया है और इंडस्ट्री के ए लिस्टर सितारें आज न्यूली वेड कपल को अपना आशीर्वाद देने पहुंचेंगे। अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन समेत अजय देवगन-काजोल जैसे सितारों वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत करने वाले हैं। इनके अलावा आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और सैफ अली खान- करीना कपूर खान जैसे कपल भी खास मेहमान बनेंगे।

यह भी पढ़ें: दिग्गज सिंगर का हार्ट अटैक से निधन

कहां होगा ईरा का वेडिंग रिसेप्शन

Ira Khan Grand reception celebration

Ira Khan Grand reception celebration

बता दें कि आमिर खान अपनी बेटी आयरा खान और दामाद नुपुर शिखरे का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन अंबानी के NMACC ग्राउंड में होने वाला है। रिसेप्शन में 2500 से ज्यादा मेहमानों के आने की जानकारी सामने आई है और खबर है कि आमिर के करीबी दोस्त शाहरुख खान और सलमान खान भी उनकी बेटी को अपना आशीर्वाद देने आ सकते हैं। ईरा की डेस्टिनेशन वेंडिग में खासतौर पर साउथ इंडियन फूड परोसा गया था। मगर उनके रिसेप्शन में 9 तरह के क्यूजीन्स का इंतजाम किया गया है।

First published on: Jan 13, 2024 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.