---विज्ञापन---

Ira Khan की शादी के बाद अब भाई के सिर सजेगा सेहरा, दूसरी दुल्हन बनेगी ये हसीना!

Imran Khan With Rumored Girlfriend: इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी में रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ बहन की शादी में इमरान खान पोज देते दिखे।

Imran Khan
image credit: e24 edit

Imran Khan Rumored Girlfriend: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी- दामाद आयरा खान-नुपुर शिखरे (Ira Khan Nupur Shikhare Wedding) की शादी की खबरों के बीच उनके कजिन भाई और एक्टर इमरान खान (Imran Khan) की वायरल फोटोज अचानक चर्चा का विषय बन गई है। अपनी बहन आयरा खान की शादी से इमरान खान (Imran Khan) और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। चलिए बताते है कि आखिर आमिर खान के भांजे इमरान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड कौन है?

रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग दिखे इमरान (Imran Khan Rumored Girlfriend)

दरअसल, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ एक्टर इमरान खान अपनी बहन कजिन सिस्टर आयरा खान की शादी में शरीक हुए थे। सोशल मीडिया पर इमरान और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन की लेटेस्ट फोटोज वायरल हो रही है। लेखा वाशिंगटन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इमरान के साथ अपनी फोटोज का कोलाज शेयर की है, जिसमें दोनों अलग-अलग पोज देते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया इस रूमर्ड कपल की तस्वीर को लोग ज्यादा से ज्यादा शेयर कर रहे हैं।

कौन हैं लेखा वाशिंगटन (Imran Khan Rumored Girlfriend)

लेखा वाशिंगटन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने ‘कधलार धिनम’ फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा लेखा वाशिंगटन एक्ट्रेस के अलावा मॉडल और प्रोडक्ट डिजाइनर भी हैं और फिल्म ‘युवा’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। वो ‘लेखा वाशिंगटन स्टूडियो’ की मालकिन भी हैं और लेखा शादीशुदा है। लेखा वाशिंगटन ने पाबलो चैटर्जी से साल 2017 में शादी रचाई थी। हालांकि कुछ समय से दोनों के अलग होने की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं।

तलाक के बाद जुड़ रहा नाम (Imran Khan Rumored Girlfriend)

सुपरस्टार आमिर खान के भांजे इमरान खान (Imran Khan) का जब से अवंतिका से तलाक हुआ है, उसके बाद से ही एक्टर का नाम साउथ हसीना लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) के साथ जोड़ा जा रहा है। इन दोनों को आयरा की शादी से पहले एक-साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था।

 

First published on: Jan 04, 2024 05:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.