---विज्ञापन---

क्या तलाक के बाद एक हो गया एक्स कपल? आलिया के पोस्ट ने किया लोगों को हैरान

Aaliya siddiqui viral post: सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने एक्स पति के साथ पोस्ट शेयर कर उन्हें सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं।

Nawazuddin siddiqui (1)
Nawazuddin siddiqui (1)

Aaliya siddiqui viral post: बीते साल नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पत्नी आलिया सिद्दीकी आधिकारिक तौर पर अलग हो चुके थे। आलिया ने नवाज पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। वहीं अब आलिया ने अपने एक्स पति के साथ फोटो डालकर लोगों को हैरान कर दिया है। इस फोटो और इसके कैप्शन को देखने के बाद लोग कंफ्यूज हो गए हैं कि दोनों फिर से साथ आ गए हैं या ये पहले की कोई तस्वीर है।

14 साल पूरे होनी को लेकर खुश है आलिया

आलिया सिद्दीक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई दंग है। इस पोस्ट में आलिया अपने एक्स हस्बैंड और बच्चों के साथ खुश दिख रही हैं। हालांकि ये तस्वीर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की है, क्योंकि आलिया ने एक क्राउन पहन रखा है। आलिया के इस क्राउन पर लिखा हैप्पी न्यू ईयर। ज्यादातर लोग आलिया के इस पोस्ट से ज्यादा उनके कैप्शन से कंफ्यूज हो रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘अपने इकलौते साथी के साथ 14 साल के वैवाहिक जीवन का जश्न मना रही हूं। सालगिरह की शुभकामनाएं।’

बिग बॉस ओटीटी के बाद बदली आलिया की जिंदगी

बिग बॉस ओटीटी 2′ से बाहर आने के बाद आलिया की जिंदगी बदलती नजर आई। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था वो जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि जिस रिश्ते को उन्होंने सबसे ज्यादा महत्व दिया उससे निकलने में उन्हें 19 साल लग गए, लेकिन अब उन्हें खुश रहने का अधिकार है। हालांकि आलिया ने कहा था कि उनके जीवन में उनके बच्चे उनकी पहली प्राथमिकता हैं और रहेंगे।

आलिया की पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन

आलिया सिद्दीकी का ये पोस्ट देखकर लोगों ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘इन दोनों का तो तलाक हो रहा था ना?’ वहीं दूसरे ने कहा, ‘अगर अपने पति को प्यार करती हैं तो उन्हें परेशान क्यों करती रहती हैं।’ वहीं एक यूजर ने लिखा ‘लगता है अब सब ठीक हो गया है। मुझे आपके लिए खुशी है।’

First published on: Mar 26, 2024 09:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.