Thursday, 3 October, 2024

---विज्ञापन---

Aishwarya के नाम पर हो रहा स्कैम, एक्ट्रेस ने फैंस को दी चेतावनी

Aishwarya Sharma Note for Fans: हाल ही में सलमान खान के नाम पर भी फैंस को बेवकूफ बनाया जा रहा था। अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या के नाम के साथ भी कुछ लोग ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे लेकर खुद टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने सभी फैंस को चेतावनी दी है।

Aishwarya Sharma
Aishwarya Sharma

Aishwarya Sharma Note for Fans: फिल्म स्टार्स के नाम अक्सर ही फ्रॉड की खबरें सामने आती रहती हैं। फैंस कई बार अपने पसंदीदा स्टार्स से मिलने की चाह में धोखेबाजों के शिकार बन जाते हैं और ऑनलाइन फ्रॉड तो जैसे आजकल मामूली हो गया है। हाल ही में सलमान खान के नाम पर भी फैंस को बेवकूफ बनाया जा रहा था। अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या के नाम के साथ भी कुछ लोग ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे लेकर खुद टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने सभी फैंस को चेतावनी दी है।

ऐश्वर्या शर्मा के नाम पर स्कैम

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ से घर-घर में ‘पाखी’ के रोल से मशहूर होने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की बात कर रहे हैं। ऐश्वर्या शर्मा के नाम एक ऑनलाइन स्कैम चलाया जा रहा था, जिसे लेकर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। अपनी स्टोरी के जरिए ऐश्वर्या ने अपने फैंस (Aishwarya Sharma Note for Fans) को इस स्कैम के खिलाफ चेतावनी दी है और इसमें न फंसने की सलाह भी दी है।

यह भी पढ़ें: Samantha-Naga के तलाक पर ऐसा क्या बोलीं महिला नेता, पूरी इंडस्ट्री हुई खिलाफ, मांगनी पड़ी माफी

ऐश्वर्या ने दी फ्रॉड की चेतावनी

टीवी एक्टर नील भट्ट की वाइफ ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टोरी का ही स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें वो रेड शॉर्ट ड्रेस में फोटोशूट करा रही हैं और उस पर लिखा है ‘सहयोग और प्रमोशन के लिए डीएम करें’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस को चेतावनी देते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने इसके लिए साइन अप नहीं किया है, यह नकली है। कृप्या इस तरह की चीजों के झांसे में न आएं… लोग आपको बेवकूफ बना रहे हैं।’

बिग बॉस 17 में पति संग आईं नजर 

गौरतलब है कि ऐश्वर्या शर्मा ने अपने पति और एक्टर नील भट्ट  के साथ सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया था। नील और ऐश्वर्या की मुलाकात सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में हुई थी और एक साल बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी। हालांकि नील से शादी के बाद ऐश्वर्या को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था, क्योंकि शो में वो देवर-भाभी का रोल निभाते थे। ऐश्वर्या सीरियल में वैम्प थी और इस वजह से लोग रियल लाइफ में भी उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करने लगे थे। हालांकि अब दोनों ही सीरियल छोड़ चुके हैं और सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Kusha Kapila के फर्स्ट पीरियड्स पर मां का था चौंकाने वाला रिएक्शन

First published on: Oct 03, 2024 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.