---विज्ञापन---

12th Fail डायरेक्टर के बेटे ने कर दिखाया कमाल, फिल्म नहीं क्रिकेट की दुनिया में किया नाम

Vidhu Vinod Chopra Son Agni Chopra Ranji Trophy Debut: विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि ने रणजी ट्रॉफी में धमाकेदार डेब्यू किया है।

Vidhu Vinod Chopra Son Agni Chopra Ranji Trophy Debut
विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा का शानदार डेब्यू

Vidhu Vinod Chopra Son Agni Chopra Ranji Trophy Debut: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) इस समय अपनी फिल्म ’12वी'(12th Fail) फेल की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। विक्रांत मेसी स्टारर इस फिल्म को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और मूवी ऑस्कर के लिए भी जा चुकी है। विधु विनोद चोपड़ा को अब खुशी अब एक नया कारण भी मिल गया है, फिल्ममेकर के बेटे अग्नि चोपड़ा (Agni Chopra) ने कमाल कर दिखाया है। हालांकि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में नहीं बल्कि क्रिकेट की दुनिया में अपना नाम रोशन कर दिया है।

रणजी ट्रॉफी में डेब्यू (Agni Chopra Ranji Trophy Debut)

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के बेटे अग्नि ने रणजी ट्रॉफी में धमाकेदार डेब्यू किया है। अग्नि ने मिजोरम टीम की तरफ से खेले हुए अपने पहले ही मैच में सिक्किम के खिलाफ शतक जड़ दिया है। हालांकि इस मैच में मिजोरम के हाथ जीत तो नहीं लगी है, लेकिन फिल्ममेकर के लाडले अग्नि की हर तरफ चर्चे हो रहे हैं और हर किसी की जुबान पर इस समय सिर्फ अग्नि का नाम है। सब लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

दूसरी पारी में दिखाया कमाल (12th Fail Vidhu Vinod Chopra Son Agni Chopra)

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के बेटे अग्नि चोपड़ा (Agni Chopra) ने पहली पारी में 179 गेंदों में 166 रन बनाए, जहां उन्होंने 19 चौके और 7 छक्के लगाए। हालांकि, टीम सिक्किम के 9 विकेट पर 442 रन के बड़े स्कोर के सामने केवल 214 रन ही बना सकी। इसके बाद अग्नि ने दूसरी पारी में भी 74 गेंदों में 92 रन बनाकर अपनी टीम को बचाया। अपनी दूसरी पारी में उन्होंने 11 चौकों और एक छक्का भी लगाया।

इन फिल्मों का किया निर्देशन

शानदार फिल्मों का निर्देशन करने के अलावा वो विनोद चोपड़ा फिल्मस के फाउंडर भी हैं। वहीं, उनकी फिल्मों की बात करें तो वैसे तो उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण किया है लेकिन परिंदा, 1942ः ए लव स्टोरी, एकलव्यः द राॅयल गार्ड, मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियटस, पीके जैसी पापुलर फिल्मों के जरिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आमिर खान स्टारर 3 इडियटस को तो उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म कहा जाता है।

First published on: Jan 13, 2024 11:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.