Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yashoda BO Collection Day-2: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ ने जीता फैंस का दिल, दो दिन में कमाए इतने करोड़

साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Yashoda BO Collection Day-2: साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। वहीं रिलीज होते ही ये फिल्म पर्दे पर छा गई है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है। आप भी जानें फिल्म ने कितने कमाए।

Yashoda Movie Review: Samantha Puts Her Talent At Display But The Film  Falters & Dilutes Everything

दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) ने शुक्रवार को 3.06 करोड़ का कारोबार किया था और तेलुगू भाषा में फिल्म ने  2.7 करोड़ रुपये कमाए थे और फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कमाई 6.32 करोड़ रुपये की थी। शानदार ओपनिंग के बाद अब फिल्म ने दूसरे दिन यानी की शनिवार को 4 करोड़ की कमाई की है। इन आंकड़ों को देखकर लग रहा है कि वीकेंड पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी।

Watch: First glimpse of Samantha's Yashoda hints at riveting sci-fi  thriller | The News Minute

पर्दे पर दिखा जबरदस्त एक्शन

‘यशोदा’ (Yashoda) में सामंथा रुथ प्रभु का जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिल रहा है जो कि रोंगटे खड़े कर रहा है। इस लुक में उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘यशोदा’ फिल्म की कहानी सरोगेसी पर है जिसमें सामंथा रुथ प्रभु सरोगेट मदर के रोल में नजर आ रही हैं। ऐसा किरदार वो पहली बार निभाते हुए दिखाई दे रही हैं। ‘यशोदा’ को तेलुगू और तमिल भाषा में शूट किया गया है और हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में डब करके रिलीज किया गया है।

Yashoda' movie review: Samantha Ruth Prabhu's spirited performance props up  this thriller drama - The Hindu

सामंथा ने फिर जीता फैंस का दिल

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उनकी फिल्म पर्दे पर आते ही छा जाती है औ इस फिल्म में उनका किरदार लोगों का दिल जीत रहा है। आपको बता दें, सामंथा रुथ प्रभु इस फिल्म की रिलीज से पहले थोड़ी नर्वस थीं क्योंकि ये पूरी तरह से फीमेल सेंट्रिक फिल्म है लेकिन दर्शकों को फिल्म की कहानी और सामंथा की एक्टिंग काफी पसंद आ रही हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म कितनी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए कितने करोड़ का कारोबार करती है।

 

- Advertisement -

Latest Posts