Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Shamshera Box Collection Day 4: चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर गिरी रणबीर की ‘शमशेरा’, कमाए सिर्फ इतने करोड़

Shamshera Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हालिया रिलीज हुई फिल्म शमशेरा (Shamshera) इन दिनों पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को देशभर में 4350 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है। वहीं अब […]

Shamshera Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हालिया रिलीज हुई फिल्म शमशेरा (Shamshera) इन दिनों पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को देशभर में 4350 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है। वहीं अब फिल्‍म के चौथे दिन का कारोबार सामने आया है।

 

और पढ़िए – फैंस पर चढ़ा थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ का खुमार, देखें पहले दिन के आंकड़े

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त स्टारर शमशेरा की बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छी शुरुआत नहीं रही। फिल्म ने पहले वीकेंड में कुल 31 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं सोमवार को फिल्म की कमाई में और भी गिरावट हो चुकी है। खबर है कि रणबीर स्टारर इस फिल्म ने सोमवार को 5 करोड़ रुपए से भी कम की कमाई की है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को शो की बुकिंग में 70 फीसदी की भारी गिरावट देखने को मिली है।

शमशेरा ने पहले दिन 10.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ अपने सफर की शुरुआत की थी। जहां इस वीकेंड के दौरान फिल्म की कमाई में तेजी दर्ज किए जाने की उम्मीद थी लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने 10.50 करोड़ की ही कमाई की, वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 11 करोड़ की कमाई की।

और पढ़िए – खत्म हुआ एसएस राजामौली की फिल्म का क्रेज, जानें कमाई में क्यों आई भारी गिरावट?

 

पहले वीकेंड के दौरान शमशेरा ने महज 31 करोड़ रुपये कमाए और ऐसा लग रहा है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 65-75 करोड़ रुपये के करीब होगा। फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘शमशेरा’ की कहानी ब्रिटिश राज के दौर की है। फिल्‍म में रणबीर कपूर का डबल रोल है।

वह शमशेरा और उसके बेटे बल्‍ली के रोल में हैं, जो खमेरन जाति के लोगों का सरदार है। ये लोग समाज में ऊंची जाति के सामने अपने सम्‍मान की लड़ाई लड़ने के डकैत बन जाते हैं। लेकिन दरोगा शुद्ध सिंह यानी संजय दत्त अंग्रेजी शासन के साथ मिलकर धोखे से इन सभी को एक किले में कैद कर लेता है। अब सम्‍मान की लड़ाई के साथ आजादी की लड़ाई भी जुड़ जाती है।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 26, 2022 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.