Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ram Setu BO Collection Day-5: शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर ‘राम सेतु’ के कलेक्शन में उछाल, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) दिवाली पर यानी की 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

- Advertisement -

Ram Setu BO Collection Day-5: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) दिवाली पर यानी की 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में ज्यादा खास रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिला। ‘राम सेतु’ फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें थी जो अब टूटती हुई नजर आ रही है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है और अब फिल्म के 5वें दिन का कलेक्शन आया है।

यहाँ पढ़िए Thank God BO Collection Day-6: ठंडे बस्ते में गई फिल्म ‘थैंक गॉड’, छठे दिन किया महज इतना कारोबार

Ram Setu OTT Release Date and Platform: Know Everything Here

‘राम सेतु’ ने कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ (Ram Setu) के आंकड़ों की बात करे तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ से की कमाई, दूसरे दिन फिल्म ने 11.40 करोड़ कमाए, तीसरे दिन फिल्म ने 8.75 करोड़ का कारोबार किया और चौथे दिन फिल्म ने सिर्फ 6.05 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं पांचवें दिन फिल्म ने लगभग 7.30 करोड़ की कमाई की है जिसके हिसाब से फिल्म ने कुल 48.75 करोड़ का कलेक्शन किया।

इतनी स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज गया है और इस फिल्म को जाने-माने डायरेक्टर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने डायरेक्ट किया है। ‘राम सेतु एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो कि सिनेमाघरों के बाद अब अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) नजर आ रही है।

यहाँ पढ़िए Ram Setu BO Collection Day-6: वीकेंड पर फिल्म ‘राम सेतु’ का बॉक्स ऑफिस पर हल्ला, जमकर की कमाई

Ram Setu Imdb Rating & Review

ऐसी है फिल्म की कहानी 

‘राम सेतु’ (Ram Setu) में पहली बार अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं। वहीं अक्षय कुमार फिल्म में आर्यन कुलश्रेष्ठ के किरदार में नजर आ रहे है, जबकि आर्यन की पत्नी गायत्री के किरदार में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा निभा रही हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडिस इनवॉरेनमेंटल साइंटिस्ट के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी ‘राम सेतु’ के पुल पर आधारित है जिसे अक्षय कुमार तलाश करते हैं। वहीं देखना है कि वीकेंड पर फिल्म कितना कारोबार करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts