Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Ek Villain Returns B.O.Collection: दूसरे दिन ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ ने कमाए इतने करोड़, जानें आंकड़े

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ (Ek Villian) लोगों को बहुत आई थी। इस फिल्म के पहले पार्ट के बाद ही दूसरे पार्ट का फैंस को इंतजार था जो कि खत्म हो गया। अब इस फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ (Ek Villian Returns) सिनेमाघरों पर धमाल मचा […]

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘एक विलेन’ (Ek Villian) लोगों को बहुत आई थी। इस फिल्म के पहले पार्ट के बाद ही दूसरे पार्ट का फैंस को इंतजार था जो कि खत्म हो गया। अब इस फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ (Ek Villian Returns) सिनेमाघरों पर धमाल मचा रहा है जिसके दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन (Ek Villian Return Box Office Collection Day-2) की जानकारी दी है। एक विलेन रिटर्न्स ने पहले दिन 7.05 करोड़ का बिजनेस किया था। शनिवार को फिल्म ने 7.47 करोड़ का कारोबार किया जिसके हिसाब से फिल्म ने 14.52 करोड़ की कमाई की है। एक विलेन बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 16.50 करोड़ का बिजनेस किया था। एक विलेन में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आए थे।

वहीं ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी नजर आ रहे हैं। फिल्म की बात करें तो इसे करीब 80 करोड़ रुपये की मेकिंग और प्रचार लागत से बनाया गया है, जिसके हिसाब से पहले दिन का बिजनेस काफी अच्छी शुरुआत है जबकि एडवांस बुकिंग के जरिए भी फिल्म पहले ही करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी थी। फिल्म के सीक्वल को निर्देशन मोहित सूरी ने किया है।

इस फिल्म को टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसको निर्मित किया है। जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म का पहला पार्ट 27 जून 2014 को रिलीज हुआ था और अब इसका दूसरा पार्ट भी तहलका मचा रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लगातार भीड़ देखने को मिल रही हैं। इतना ही नहीं सभी सितारों की एक्टिंग भी लोगों का दिल जीत रही हैं। वहीं अब देखना होगा की ये फिल्म कितना उड़ान भरती है।

First published on: Jul 31, 2022 02:50 PM