--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Collection: 5वें हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला ‘भूल भुलैया 2’ का सिक्का, जानें टोटल कलेक्शन

- Advertisement -

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म ओपनिंग डे से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती आ रही थी। देशभर में तकरीबन 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने की वजह से इसके कलेक्शन में काफी ग्रोथ देखने को मिल रही है। मगर पांचवें हफ्ते में फिल्म का जादू नहीं चल पाया और इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई। खास बात ये है कि फिल्म को भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया गया।

आगे बता दें कि फिल्म ने पहले हफ्ते में 92.05 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया था। इसके बाद फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई करते हुए 49.70 करोड़ कमाए। फिल्म का तीसरा हफ्ता भी काफी अच्छा रहा और फिल्म ने 21.40 करोड़ की कमाई की। इतना ही नहीं चौथे हफ्ते में फिल्म ने दर्शकों को टिकट विंडो की ओर खींचा और फिल्म ने 12.99 करोड़ का करोबार किया। अब फिल्म ने अपना पांचवा हफ्ता पूरा कर लिया है। पांचवें हफ्ते में फिल्म ने 8.18 करोड़ की कमाई की है। पांचों हफ्तों का कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 184.32 करोड़ रुपए कमाए हैं। अब गौर करने वाली बात ये है कि मूवी का कलेक्शन इतना गिर रहा है तो, और कितने दिन ये थिएटर्स पर टिक कर खड़ी रह पाएगी।

इसके आगे बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दिया गया है। जहां फैंस को ये बेहद पसंद आ रही है। आखिर में बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव जैसे कई कलाकार मौजूद हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी ने किया है। अब इस शुक्रवार से फिल्म का 6वां वीक शुरू हो गया है और आज ही के दिन सिनेमाघरों पर नई फिल्मों ने भी दस्तक दी है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss